सिंधिया के गढ़ में दिग्गी का फेरा, PCC चीफ के लिए तेज हुई दिग्गजों की दौड़ | Leader tries for PCC Chief Diggi reached Scindia's stronghold

सिंधिया के गढ़ में दिग्गी का फेरा, PCC चीफ के लिए तेज हुई दिग्गजों की दौड़

सिंधिया के गढ़ में दिग्गी का फेरा, PCC चीफ के लिए तेज हुई दिग्गजों की दौड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 31, 2019/1:44 pm IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शनिवार को ग्वालियर दौरे पर रहे। जिसे PCC चीफ पद के लिए लॉबिंग के तौर पर देखा जा रहा है, हालांकि दिग्विजय की ब्रेक फास्ट डिप्लोमेसी से सिंधिया समर्थकों ने किनारा कर लिया। बीजेपी ने कांग्रेस की इस स्थित पर तंज कसा है। जबकि कांग्रेस का कहना है कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है।

ये भी पढ़ें- शिक्षाकर्मियों को भूपेश सरकार की बड़ी सौगात, जारी किया संविलियन का …

मध्यप्रदेश में पीसीसी चीफ पद के लिए मची खींचतान के बीच दिग्विजय सिंह ग्वालियर दौरे पर पहुंचे। लेकिन उनके दौरे पर पार्टी में चल रही गुटबाजी की छाप दिखी। दिग्विजय अपने खास समर्थक अशोक सिंह के घर पहुंचे थे। इस दौरान दिग्गी के साथ नाश्ता करने के लिए उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा था। लेकिन सिंधिया समर्थक मंत्री, विधायक या पार्टी पदाधिकारी दिग्विजय से मिलने नहीं पहुंचे। कांग्रेस की इस स्थिति पर तंज कसते हुए बीजेपी ने कहा है, कि कांग्रेस अब एक्सपायरी डेट के नजदीक पहुंच गई है। सिंधिया, कमलनाथ और दिग्विजय के गुट आपस में लड़कर कांग्रेस को खत्म करेंगे।

ये भी पढ़ें-स्कूल परिसर में 6 साल की मासूम से रेप मामले में गिरफ्तार हुए केंद्र…

कांग्रेस पदाधिकारियों का मानना है कि अंचल में PCC चीफ को लेकर किसी तरह की लामबंदी नहीं हो रही है, ना ही पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी है। दिग्विजय का ब्रेक फास्ट निजी कार्यक्रम था,किसी को बुलाया नहीं गया था, जो लोग इसमें आए वो अपने मन से आए। वहीं PCC चीफ पद को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि इसका निर्णय सोनिया गांधी करेगी।

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का लेटर वायरल होने के बाद गरमाई सियासत!, स्थानांतरण स…

दरअसल दिग्विजय सिंह के ग्वालियर दौरे को सिंधिया के गढ़ में सेंध लगाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। वैसे सिंधिया के समर्थकों ने दिग्गी से दूरी बनाए रखी। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दिग्विजय और सिंधिया गुट में PCC चीफ और वर्चस्व जमाने के लिए खींचतान मचना तय है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Xv9uFQPL8Fw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>