बारदाना नहीं होने से धान खरीदी ठप, भड़के किसानों ने किया चक्काजाम, कवर्धा में ट्रक को घेरा | Paddy purchase affected due to lack of gunny bags, farmer protest, road jam

बारदाना नहीं होने से धान खरीदी ठप, भड़के किसानों ने किया चक्काजाम, कवर्धा में ट्रक को घेरा

बारदाना नहीं होने से धान खरीदी ठप, भड़के किसानों ने किया चक्काजाम, कवर्धा में ट्रक को घेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 19, 2020/6:57 am IST

बेमेतरा, कवर्धा। बारदाना की कमी के चलते धान खरीदी प्रभावित हुई है। इससे परेशान किसानों ने आज प्रदर्शन किया है। प्रदेश के बेमेतरा के किसान एक ओर जहां सड़क पर चक्काजाम कर दिया तो वहीं दूसरी ओर कवर्धा के किसानों ने बारदाना से भरे एक ट्रक को घेर लिया।

Read More News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का हुआ तलाक, बोली- कभी-कभी अच्छे …
हालांकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराया गया। इधर बेमेतरा में आज बारदाना नहीं मिलने से भड़के किसानों ने चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। नवागांव कला-छिरहा चौक के पास किसान सड़क पर बैठ गए।

Read More News: शहीद जवान को दी गई अंतिम सलामी, मंगलवार को नक्सली मुठभेड़ में मिली …

प्रदर्शन की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। वहीं अभी किसानों को शांत कराया जा रहा है। वहीं कवर्धा के पांडातराई थाना के ग्राम रैतापारा में बीती रात 1500 बोरा बारदाना छोड़ने पहुंचे एक ट्रक को किसानों ने घेर लिया।

Read More News: आईफा अवॉर्ड में आएंगे 16 हजार लोग, एक हजार VVIP, चार मंत्रियों की स…

किसानों की मांग है कि सभी किसानों के लिए बारदाना छोड़े। इसके बाद ही ट्रक को छोड़ा जाएगा। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

Read More News: त्राल में 3 आतंकियों का एनकाउंटर, जन्नत जाने वालों को सेना ने पहुंच…

बैकुंठपुर में भी किसानों ने किया चक्काजाम

धान खरीदी क्रेंद में टोकन नहीं मिलने से किसानों ने चक्काजाम जाम कर दिया। जनकपुर के माडीसरई धान खरीदी क्रेंद में बीते कुछ दिनों से किसानों को टोकन नहीं दिया जा रहा था। वहीं धान खरीदी केंद्र में कर्मचारी नहीं आ रहे थे। आज किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। चक्काजाम कर किसानों ने धान खरीदी में बरती जा रही लापरवाही को बताया है।

Read More News: धान खरीदी में फर्जीवाड़ा, खाद्य विभाग की छापामार कार्रवाई में प्रभा…