संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने BJP अध्यक्ष JP नड्डा को भेजा पत्र, कहा- भूपेश बघेल की तरह निर्णय लेने का साहस दिखाए केंद्र सरकार | Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay sent a letter to the BJP President Said- Central government should show courage to take decision like Bhupesh Baghel

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने BJP अध्यक्ष JP नड्डा को भेजा पत्र, कहा- भूपेश बघेल की तरह निर्णय लेने का साहस दिखाए केंद्र सरकार

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने BJP अध्यक्ष JP नड्डा को भेजा पत्र, कहा- भूपेश बघेल की तरह निर्णय लेने का साहस दिखाए केंद्र सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 13, 2021/12:54 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन में लोकनिर्माण विभाग के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भूपेश सरकार द्वारा नया रायपुर में प्रस्तावित समस्त निर्माण कार्यों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाए जाने का आदेश जारी करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को आज एक पत्र भेज कर कहा, केंद्र की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार से सीख लेकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर अब तत्काल रोक लगाए और इस प्रोजेक्ट में खर्च होने वाले 20 हजार करोड़ रुपये को देश भर में मुफ्त वैक्सिनेशन पर खर्च करे।
पढ़ें- लॉकडाउन में दुकान से गायब हुई 500 पेटी महंगी शराब ?..

विकास उपाध्याय ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को एक पत्र भेजने के साथ ही पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को भी इसकी प्रतिलिपि भेजी है और कहा है,केंद्र की मोदी सरकार को भूपेश बघेल से सीखना चाहिए कि सरकार कैसे चलाई जाती है और निर्णय कैसे लिए जाते हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर आज छत्तीसगढ़ शासन के लोकनिर्माण विभाग ने नया रायपुर में प्रस्तावित सभी निर्माण कार्यों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है और नए विधानसभा के निविदा को भी निरस्त करने का बड़ा फैसला लिया है।

पढ़ें- CG Lockdown : जिले में 23 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन,…

विभाग के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने इस निर्णय के बाद केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है और कहा है, पूरे भाजपा के नेताओं को अब सोचना चाहिए कि सरकार कैसे चलाई जाती है और निर्णय कैसे लिए जाते हैं। विकास उपाध्याय ने कहा, केंद्र की मोदी सरकार को भूपेश बघेल के काबिलियत का अनुसरण करना चाहिए और उनसे सीख लेते हुए तत्काल प्रभाव से सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को बंद कर इस पर खर्च होने वाले 20 हजार करोड़ को इस महामारी के दौर में इसे रोकने पूरे देश के लोगों को मुफ्त में वैक्सिनेशन करने खर्च करना चाहिए।

पढ़ें- यात्रीगण ध्यान दें.. भारतीय रेलवे ने अचानक रद्द की ..

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करीब 500 करोड़ के निर्माण कार्य में रोक लगा दी है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि वो संवेदनसील नेता हैं। अब जो लोग छत्तीसगढ़ में विधानसभा भवन के निर्माण पर सवाल उठा रहे थे, क्या वो सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाएंगे। क्या बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल में इतनी हिम्मत है कि वो मोदी जी से कहकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगवाएं।

पढ़ें- लग चुकी है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, दूसरा टीका क…

विकास उपाध्याय ने पूर्व मंत्री व काबिल भाजपा के नेता बृजमोहन अग्रवाल को भी भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा को लिखे पत्र की प्रतिलिपि भेज कर याद दिलाया है कि वे अपने अध्यक्ष से बात करें कि जिस सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को मोदी सरकार ने आवश्यक सेवा घोषित किया है वह किसी दृष्टिकोण से इस दायरे में नहीं आता। विकास ने कहा, जब भारत के पास खुद इतना पैसा है तो वह विदेशी मदद लेना बंद करे और इस पैसे का उपयोग देश की लोगों का जान बचाने लगाई जाए। उन्होंने कहा,दुर्भाग्य है कि अब देश के नेताओं को सरकार चलाने एक छोटे से राज्य  छत्तीसगढ़ के रोड मैप की जरूरत पड़ रही है।उन्होंने कहा,छत्तीसगढ़ सरकार अभी तक अपने स्वयं के संसाधनों पर इस महामारी से लड़ रही है और इसमें सफल भी है और जिन निर्माण कार्यो पर रोक लगाई गई है वह एक तरह से केन्द्र सरकार और भाजपा को एक चुनौती है। भाजपा में दम है तो वह भी खुद ऐसा निर्णय ले कर देश की जनता को बताए कि उसे भारत के लोगों की चिंता है।

पढ़ें- लग चुकी है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, दूसरा टीका क…

 
Flowers