कमर तोड़ रही महंगाई, आज भी तेल के दाम बढ़े, पेट्रोल की कीमत 100 रुपए के पार | Petrol diesel price hike, across 100 rs of one liter petrol in kotma mp

कमर तोड़ रही महंगाई, आज भी तेल के दाम बढ़े, पेट्रोल की कीमत 100 रुपए के पार

कमर तोड़ रही महंगाई, आज भी तेल के दाम बढ़े, पेट्रोल की कीमत 100 रुपए के पार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 18, 2021/3:59 am IST

भोपाल। देश में तेल की कीमतों में बढ़ोतरी का दौर जारी है। आज फिर दाम बढ़ने से मध्यप्रदेश के कोतमा में पेट्रोल की कीमत बढ़कर 100 रुपए के पार पहुंच गया। इधर अनूपपुर में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 100 रुपए 31 रुपए पहुंच गया। राजधानी भोपाल में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 97 रुपए 5 पैसे हैं।

बता दें कि मध्यप्रदेश में पेट्रोल डीजल पर सबसे ज्यादा वैट लगता है जिसके चलते कीमतों में भारी बढ़ोतरी हो रही है। बढ़ती कीमतों को लेकर लोगों की परेशानी बढ़ गई है। लोगों को कहना है कि कोरोना के बाद अब सरका लोगों को महंगाई के बोझ में डालकर मार रही है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 311 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 5 मरीजों की मौत..देखिए जिलेवार आंकड़ा

इधर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। बुधवार को भोपाल और इंदौर में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पंपों को मोदी वसूली केंद्र घोषित कर अनोखा प्रदर्शन किया। इंदौर में यूथ कांग्रेस ने सड़क पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच झूमाझटकी भी हुई। बता दें कि बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस 20 फरवरी को बंद का ऐलान किया है।

 
Flowers