आज से 3 दिनों के रायपुर दौरे पर रहेंगे PCC प्रभारी पीएल पुनिया, जिला प्रभारियों और अध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक | PL Punia will be in charge of PCC in Raipur for 3 days from today

आज से 3 दिनों के रायपुर दौरे पर रहेंगे PCC प्रभारी पीएल पुनिया, जिला प्रभारियों और अध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक

आज से 3 दिनों के रायपुर दौरे पर रहेंगे PCC प्रभारी पीएल पुनिया, जिला प्रभारियों और अध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 5, 2021/1:47 am IST

रायपुर। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज से रायपुर दौरे पर रहेंगे। तीन दिवसीय दौरे के दौरान पीसीसी प्रभारी जन घोषणापत्र के क्रियान्वयन सहित अहम विषयों को लेकर सीनियर नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। पीएल पुनिया सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों की बैठक लेंगे। जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम रायपुर पहुंचेंगे।

Read More News: कटघरे में PSC… चयन पर सवाल! अभ्यर्थी ने लगाए गंभीर आरोप तो बीजेपी ने खोला मोर्चा

बता दें कि बीते दिनों क्रियान्वयन समिति की बैठक हुई थी। जिसमें कई कई अहम बतों को लेकर चर्चा हुई थी। सीएम भूपेश बघेल समेत अन्य वरिष्ठ नेता और मंत्री शामिल हुए थे।

Read More News: देर रात युवक की गोली मारकर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

वहीं अब 7 तारीख को पीएल पुनिया वरिष्ठ नेताओं के साथ न घोषणापत्र के क्रियान्वयन को लेकर बैठक करेंगे। इसके अलावा निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर भी बैठक होगी। पिछले दो साल से कार्यकर्ता नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं। बैठकों का दौर चलने के बाद भी नियुक्ति नहीं होने से कार्यकर्ताओं में निराशा है। संभावना जताई जा रही है कि बैठक में नियुक्ति पर अंतिम मुहर लग सकती है।

Read More News: 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, फिर हत्या कर सरसों के खेत में फेंक दी लाश