सरोना-कुम्हारी के बीच रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी, 2 दर्जन से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित, कई ट्रेनों को रोका गया | Railway electric line malfunction between Sarona-Kumhari, more than 2 dozen trains affected

सरोना-कुम्हारी के बीच रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी, 2 दर्जन से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित, कई ट्रेनों को रोका गया

सरोना-कुम्हारी के बीच रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी, 2 दर्जन से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित, कई ट्रेनों को रोका गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 7, 2019/4:40 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। रेलवे के इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी के कारण दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित रही। सरोना-कुम्हारी के बीच इलेक्ट्रिक फॉल्ट के चलते पिछले दो घंटे से ट्रेनों की आवजाही रोकी गई थी।

आउटर में ट्रेनों को रोका गया था। दुर्ग से सुबह 6.25 को चलने वाली लोकल ट्रेन को कु्म्हारी में ही खत्म कर दिया गया। लोकल यात्रियों को वहां से गुजर रही समता एक्सप्रेस में बैठाया गया।

लेकिन इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी के चलते समता को कुम्हारी में करीब पौन घंटे के बाद छोड़ा गया। इस वजह से सुबह रायपुर जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें इस खराबी के कारण नागपुर से आने जाने वाली करीब 15 ट्रेनें प्रभावित रहीं।

देश के सर्वश्रेष्ठ थानों में एमपी के दो शामिल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hKYXU4Ii5iQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>