महापौर प्रमोद दुबे का राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ा ऐलान, कहा- देंगे 1 लाख 1 हजार रुपए, पार्षदों से की ये अपील... | Raipur Nagar Nigam Mayor Pramod Dubey Announced to donate 1 lkah 1 thousand for Ram Mandir

महापौर प्रमोद दुबे का राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ा ऐलान, कहा- देंगे 1 लाख 1 हजार रुपए, पार्षदों से की ये अपील…

महापौर प्रमोद दुबे का राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ा ऐलान, कहा- देंगे 1 लाख 1 हजार रुपए, पार्षदों से की ये अपील...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 12, 2019/3:57 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि महापौर प्रमोद दुबे ने राम मंदिर निर्माण के लिए लाख एक हजार रुपए दान देने का ऐलान किया है। साथ ही रायपुर नगर निगम के सभी पार्षदों से अपील की है कि वे राम मंदिर निर्माण के लिए एक माह का वेतन दान करें।

Read More: राजिम में खनिज निरीक्षक पर माफियाओं का हमला, रेत के अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची थी टीम

इससे पहले राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए महापौर प्रमोद दुबे ने कहा कि अब राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए।

Read More: मासूम बच्चे और पति के साथ आत्मदाह करने महिला पहुंची IG ऑफिस, पुलिसकर्मियों पर लगाया गैंग रेप का आरोप

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को सदियों पुराने मामले में अपना ऐतिहासिक फैसला देते हुए कहा है कि राम जन्मभूमि में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जाए। कोर्ट ने कहा है कि ट्रस्ट बनाकर मंदिर का निर्माण करवाया जाएगा। साथ ही केंद्र सरकार को तीन महीने के भीतर मंदिर निर्माण के लिए नियम बनाने को कहा गया है। वहीं, कोर्ट ने मुस्लिम पक्षकार को अन्य जगह पर 5 एकड़ जमीन देने और निर्माही अखाड़ा की याचिका को खारीज करते हुए राम लला की सेवा का अधिकार देने से इनकार कर दिया है।

Read More: पुन्नी स्नान के दौरान खुद को रोक नहीं पाए बघेल, ‘दाऊजी’ का देसी अंदाज.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yZZvEQp3aAo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>