कड़कड़ाती ठंड के कारण स्काउट गाइड के 8 स्कूली बच्चे बेहोश, गृहनगर जाते समय कोल्ड स्ट्रोक के शिकार हुए छात्र | Scout guide's 8 school children unconscious due to severe cold Students suffering from cold stroke while going to hometown

कड़कड़ाती ठंड के कारण स्काउट गाइड के 8 स्कूली बच्चे बेहोश, गृहनगर जाते समय कोल्ड स्ट्रोक के शिकार हुए छात्र

कड़कड़ाती ठंड के कारण स्काउट गाइड के 8 स्कूली बच्चे बेहोश, गृहनगर जाते समय कोल्ड स्ट्रोक के शिकार हुए छात्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 11, 2020/5:43 pm IST

बिलासपुर । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में भारत स्काउट्स एण्ड गाईड्स के 19वें अखिल भारतीय रेलवे जम्बोरेट कार्यक्रम में शामिल होने आए 8 स्कूली बच्चे कोल्ड स्ट्रोक के शिकार हो गए हैं। बेहोशी के हालत में सभी को रेलवे अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी बच्चे उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के निवासी हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- JNU में कई ‘आस्तीन…

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम समापन के बाद बच्चे सारनाथ एक्सप्रेस से गोरखपुर जाने के लिए स्टेशन पहुंचे थे। इसी दौरान अधिक ठंड के कारण 8 बच्चे कोल्ड स्ट्रोक के शिकार हो गए। आनन-फानन में सभी बच्चों को बेहोशी के हालत में रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

ये भी पढ़ें- सुहागरात पर पति ने मोबाइल पर पोर्न दिखाकर पत्नी से की अप्राकृतिक से…

गौरतलब है कि रेलवे के सेक्रेसा ग्राउंड में 6 से 11 जनवरी तक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मेगा जम्बोरेट में भारतीय रेलवे के 16 जोनल मुख्यालयों से लगभग तीन हजार से अधिक स्काउट्स एण्ड गाईड्स के बच्चे शामिल हुए थे।