सुहागरात पर पति ने मोबाइल पर पोर्न दिखाकर पत्नी से की अप्राकृतिक सेक्‍स की डिमांड, फिर... | gujarat marriage became nightmare for the bride groom showed porn done unnatural sex

सुहागरात पर पति ने मोबाइल पर पोर्न दिखाकर पत्नी से की अप्राकृतिक सेक्‍स की डिमांड, फिर…

सुहागरात पर पति ने मोबाइल पर पोर्न दिखाकर पत्नी से की अप्राकृतिक सेक्‍स की डिमांड, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 10, 2020/9:37 am IST

वडोदरा: किसी भी लड़की के लिए शादी उसकी जिंदगी सबसे अहम पल होता है। वहीं, किसी भी युवती का शादी के बाद सुहागरात को लेकर भी अपने सपने होते हैं। लेकिन सुहागरात में ही कोई पति हैवानियत पर उतर आए तो इससे शर्म की बात क्या होगी। ऐसा ही एक मामला गुजरात के वड़ोदरा से सामने आया है। नवविवाहिता ने अपने पति पर सुहागरात के दौरान अश्‍लील व‍िड‍ियो दिखाकर अप्राकृतिक सेक्‍स के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: छत्तीसगढ़ सरकार धान से बॉयो-एथेनॉल उत्पादन को कर रही प्रोत्साहित, नीति आयोग को लिखा पत्र

पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उसकी शादी परिजनों की सहमति से वड़ोदरा के ही एक युवक से हुई थी। दोनों की शादी 13 दिसंबर को हुई थी। इसके बाद वे सुहागरात मनाने 14 दिसंबर को होटल सर्वोत्‍तम गए। यहां दुल्हे ने पहले ही कमरा बुक कर रखा था। दुल्हन ने बताया कि सुहागरात के दौरान उसके पति ने पहले उसे मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाया, जिसमें अप्राकृतिक सेक्स दिखाया गया था। इसके बाद वे मुझसे भी अप्राकृतिक सेक्‍स की डिमांड करने लगे।

Read More: राज्य प्रशासनिक सेवा के 2 अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें नाम

पीड़िता ने बताया कि दुल्हे की हरकत देखकर दोनों कुछ ही देर बाद होटल से घर लौट आए थे। इसके बाद युवति का पति लगातार कई दिनों तक अप्राकृतिक सेक्स के लिए दबाव बनाता रहा। अतत: युवती ने परेशान होकर पुलिस की मदद लेने की ठानी और हलोल पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। बताया गया कि लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे।

Read More: ‘छपाक’ को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कहा- फिल्मों और कलाकारों को राजनीति से जोड़ना गलत