मार्कशीट में छेड़छाड़ कर युवक ने हासिल की शिक्षाकर्मी की नौकरी, पहुंचा हवालात, ऐसे हुआ खुलासा | Shikshakarmi's got Job via tampering in Marksheet

मार्कशीट में छेड़छाड़ कर युवक ने हासिल की शिक्षाकर्मी की नौकरी, पहुंचा हवालात, ऐसे हुआ खुलासा

मार्कशीट में छेड़छाड़ कर युवक ने हासिल की शिक्षाकर्मी की नौकरी, पहुंचा हवालात, ऐसे हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 28, 2019/10:54 am IST

कवर्धा: रेंगाखार पुलिस ने एक शिक्षाकर्मी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शिक्षाकर्मी ने अपने मार्कशीट में छेड़छाड़ कर शिक्षाकर्मी की नौकरी पाई थी। वहीं, दूसरे युवक ने इस गोलमाल में शिक्षाकर्मी की मदद की ​थी। फिलहाल मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: IOCL में 176 पदों पर भर्ती, 31 अगस्त आवेदन की अंतिम तिथि.. देखिए

मिली जानकारी के अनुसार भेलाटोला गांव के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ शिक्षाकर्मी के खिलाफ गांव के ही एक युवक ने शिकायत की थी कि उसने फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी हासिल की है। शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि आरोपी शिक्षाकर्मी दो विषय में फेल था और उसने मार्कशीट में छेड़छाड़ कर नंबर बढ़ा दिए और नोकरी हासिल कर ली।

पाकिस्तान के रेल मंत्री की भविष्यवाणी, कहा- अगले महीने या अक्टूबर में हो सकता है भारत-पा​क के बीच युद्ध

इस काम में एक अन्य युवक ने शिक्षाकर्मी का बखूबी साथ दिया था। दोनों ने ही मिलकर मार्कशीट में अंकित नंबर को काटछाट कर नंबर बढ़ा दिए थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: RBI ने मोदी सरकार को दी बड़ी राहत, 1,76,051 करोड़ हस्तांतरित करने के बाद रुपये में आया बड़ा उछाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/V4mpRp8N6Fg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers