चेंबर चुनाव में सीटों और मतदान के प्रतिशत के अंतर से बदला समीकरण, कम सीट के बावजूद जय व्यापार को मिला अधिक समर्थन | The equation changed by the percentage difference in seats and turnout in the chamber election Unity panel candidates won both positions in 6 districts

चेंबर चुनाव में सीटों और मतदान के प्रतिशत के अंतर से बदला समीकरण, कम सीट के बावजूद जय व्यापार को मिला अधिक समर्थन

चेंबर चुनाव में सीटों और मतदान के प्रतिशत के अंतर से बदला समीकरण, कम सीट के बावजूद जय व्यापार को मिला अधिक समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 21, 2021/6:11 pm IST

रायपुर। चेंबर चुनाव में सीटों और मतदान के प्रतिशत के अंतर से समीकरण बदल गए हैं। 6 जिलों में दोनों पदों पर एकता पैनल के प्रत्याशी जीते हैं। 3 जिलों में दोनों पदों पर जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों ने कब्जा जमाया है। 4 जिलों में दोनों पैनल ने एक-एक सीट जीती है। कम सीट के बावजूद जय व्यापार को अधिक वोट मिले हैं। वोटों की संख्या चैम्बर अध्यक्ष की जीत तय करेगी।

ये भी पढ़ें:
  नगर निगम के 3 वार्ड कंटेन्मेंट जोन घोषित, 14 दिनों …

बेमेतरा, सरगुजा के प्रत्याशियों ने आपसी सहमति से चुनाव नहीं लड़ा है। वहीं कवर्धा में दोनों पैनल से प्रत्याशी नहीं उतारा गया है। धमतरी, बालोद और कांकेर में निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ है।

ये भी पढ़ें: भिलाई : केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी

भिलाई और बिलासपुर में दोनों पर जय व्यापार पैनल की जीत हुई है। भिलाई और बिलासपुर में भारी मतों से जय व्यापार पैनल की जीत हुई है। दुर्ग में उपाध्यक्ष पद पर जय व्यापार और मंत्री पद पर एकता पैनल की जीत हुई है। राजनांदगांव में उपाध्यक्ष पद पर एकता पैनल और मंत्री पद पर जय व्यापार पैनल की जीत हुई है। कोरिया में दोनों पदों पर एकता पैनल की जीत हुई है। जांजगीर चाम्पा में दोनों पदों पर एकता पैनल की जीत हुई है। कोरबा में मंत्री पद पर एकता पैनल की जीत, और मुंगेली में उपाध्यक्ष और पद पर एकता पैनल और मंत्री पद पर जय व्यापार पैनल की जीत पैनल की जीत हुई है। दंतेवाड़ा में उपाध्यक्ष और मंत्री पद पर एकता पैनल की जीत हुई है। रायगढ़ में उपाध्यक्ष और मंत्री पद पर एकता पैनल की जीत हुई है। महासमुंद में उपाध्यक्ष और मंत्री दोनों पद एकता पैनल की जीत हुई है। भाठापारा में दोनों पदों में जय व्यापार पैनल की जीत हुई है। गरियाबंद में उपाध्यक्ष पद पर एकता पैनल और मंत्री पद में जय व्यापार की जीत हुई है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी का घोषणा पत्र जारी, लड़कियों के लिए KG से PG तक मुफ्त शिक्षा, किसानों की बकाया 18,000 सम्मान निधि देने का वादा…जानिए संकल्प पत्र की बड़ी बातें

देखें  मतगणना का वीडियो-

 
Flowers