मां को कुल्हाड़ी से काटा फिर मांस खाने की कर रहा था तैयारी, कलयुगी बेटे ने पार की सारी हदें | The mother was cut with an ax and was preparing to eat meat Kalyugi son crossed all limits

मां को कुल्हाड़ी से काटा फिर मांस खाने की कर रहा था तैयारी, कलयुगी बेटे ने पार की सारी हदें

मां को कुल्हाड़ी से काटा फिर मांस खाने की कर रहा था तैयारी, कलयुगी बेटे ने पार की सारी हदें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 27, 2019/3:00 pm IST

रायगढ़ । जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। मानवता को झकझोर देने वाली घटना में एक सिरफिरे बेटे ने अपनी ही सगी मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने हत्या के बाद सिर के टुकड़े टुकड़े कर दिये और पकाने की तैयारी कर ली। हालांकि इसी दौरान उसका भाई मौके पर पहुंच गया और उसने आनन फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें- साध्वी पर भड़के सिंधिया, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चयन के लिए कही ये बात

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना खरसिया ब्लाक के ग्राम बोतल्दा के समीप कुधरीपापारा की है। आरोपी सीताराम उरांव शराबी था और पैसे की मांग को लेकर हमेशा अपनी मां फूलोबाई के साथ लड़ाई झगड़ा करता था। मंगलवार की दोपहर उसकी मां घर में अकेली थी। इसी दौरान वह शराब के नशे मे धुत्त होकर घर पहुंचा। इस दौरान उसकी मां फूलोबाई के साथ पैसे की बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया। गुस्से में आरोपी सीताराम उरांव ने पहले तो कुल्हाड़ी मारकर अपनी मां की हत्या कर दी और फिर भेजे के भी टुकड़े टुकड़े कर बर्तन में डाल दिए। आरोपी सीताराम इसे पकाने की तैयारी कर रहा था इसी दौरान उसके भाई जयराम की पत्नी और बच्चे मौके पर पहुंच गये। परिजनों को देखकर आरोपी फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- पेंशनर्स को तोहफा, महंगाई भत्ता बढ़ाने की मांग पर सरकार ने लगाई मुहर

परिजनों ने जब पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ ही देर में आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद की है। पुलिस को घटना स्थल पर भी पतीला और उसमें मृतक के अवशेष मिले हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि आरोपी नशे में था और वह मानसिक रुप से विक्षिप्त भी है। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी जांच की बात कह रही है। पुलिस ने आरोपी सीताराम को गिरफ्तार किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iicxAiNc2Tc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>