साध्वी पर भड़के सिंधिया, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चयन के लिए कही ये बात | Jyotiraditya Scindia On Sadhvi Pragya Thakur, Scindia rages on Sadhvi This was said for the selection of Congress President

साध्वी पर भड़के सिंधिया, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चयन के लिए कही ये बात

साध्वी पर भड़के सिंधिया, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चयन के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 26, 2019/1:12 pm IST

इंदौर । पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में एक बार फिर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद पार्टी को सफाई देनी पड़ी। भाजपा के नेताओं के निधन को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विवादास्पद बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जताई है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा मैं जब चुनाव लड़ रही थी, तब एक महाराज जी आये थे, उन्होंने कहा था, ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है । ऐसे में आप सावधान रहें । मैं यह बात भूल गई थी लेकिन अब जब ये सब हो रहा है, तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्वास करे या ना करें या न करें पर यही सत्य है और ये हो रहा है ।

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्वी के कड़वे वचन, कहा-विपक्ष कर रहा मार…

साध्वी के इस बयान को लेकर विवाद भी शुरु हो गया है। पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है। साध्वी के बयान पर बोले सिंधिया ने कहा कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे इंसान ने ऐसा बयान दिया है, बीजेपी को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। जब ऐसे लोगों को अवसर दिया है। सिंधिया ने कहा राजनीति का स्तर बनाए रखना बड़ा मुश्किल काम हो गया है । राजनीति का एक स्तर होना चाहिए व्यक्तिगत स्तर को नीचे दिखाने का कोई भी राजनीति करें तो उसकी तीखी प्रतिक्रिया होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- मारक शक्ति के बयान पर साध्वी को फटकार, विपक्ष ने किया पलटवार, सांसद…

सिंधिया ने  इमरती देवी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा पर कहा कि ये सब निर्णय दिल्ली में हाईकमान करेगा।