CAF कैम्प में फायरिंग से एक जवान की मौत, दो घायल, एक जवान का बीजापुर में इलाज जारी, दूसरा रायपुर रेफर | Three personnel of Chhattisgarh Armed Force (CAF) were injured after they allegedly opened fire at each other in Bijapur

CAF कैम्प में फायरिंग से एक जवान की मौत, दो घायल, एक जवान का बीजापुर में इलाज जारी, दूसरा रायपुर रेफर

CAF कैम्प में फायरिंग से एक जवान की मौत, दो घायल, एक जवान का बीजापुर में इलाज जारी, दूसरा रायपुर रेफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 2, 2020/1:41 am IST

रायपुर: शनिवार रात बीजापुर के फरसेगढ़ सीएएफ कैम्प में जवानों के बीच हुई फायरिंग से रविरंजन कुमार की मौत हो गई। जबकि दो जवान घायल हो गए हैं। घायल जवान दयाशंकर शुक्ला को देर रात हेलीकॉप्टर से रायपुर के लाया गया और उन्हें राम कृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरा जवान मोहम्मद शकील का इलाज बीजापुर जिला अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें घायल जवानों का स्थानीय अस्पताल में प्रा​थमिक उपचार किया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ को बजट 2020 में केंद्र सरकार ने कुछ दिया तो नहीं, बल्कि 2 हजार करोड़ का हो रहा नुकसान

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर के फरसेगढ़ कैम्प में सीएएफ कैंप में शनिवार शाम दयाशंकर शुक्ला, रविरंजन कुमार और मोहम्मद शकील के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इसके बाद तीनों के बीच बहस इतनी बढ़ी की दयाशंकर शुक्ला ने रविरंजन कुमार और मोहम्मद शकील पर अपने सर्विस रायफल से फायरिंग कर दी। इस घटना में रविरंजन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहम्मद शकील गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, साथियों पर फायरिंग के बाद दयाशंकर ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read More: टॉयलेट करने से मना करने पर शुरू हुआ विवाद गोलीबारी तक पहुंचा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

गौरतलब है कि एक महीने पहले ही छत्तीसगढ़ के नारायणपुर इलाके के एक आईटीबीपी कैंप में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां भी एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी थी। इस घटना में 5 जवानों की मौत हो गई थी। इस घटना में भी साथियों पर फायरिंग करने वाले जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।