भूपेंद्र पटेल के नए मंत्रिमंडल में 24 विधायकों को मिला मौका, राज्यपाल ने दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ

गुजरात में गुरुवार को नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ. नए मंत्री के रुप में प्रदेश के 24 विधायकों ने शपथ ली. इस दौरान प्रदेश के नए सीएम भूपेंद्र पटेल

Edited By: , September 16, 2021 / 04:37 PM IST

Bhupendra Patel’s new cabinet

गांधीनगरः गुजरात में गुरुवार को नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ. नए मंत्री के रुप में प्रदेश के 24 विधायकों ने शपथ ली. इस दौरान प्रदेश के नए सीएम भूपेंद्र पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी मौजूद रहे. नए मंत्रियों में भाजपा नेता उदय सिंह चव्हाण, मोहनलाल देसाई, किरीट राणा, गणेश पटेल,  प्रदीप परमार ने भी राज्यपाल के समक्ष एक साथ शपथ ली. नए मंत्रिमंडल में पिछली सरकार के किसी भी मंत्री को जगह नहीं मिली है.

 

READ MORE : अब शिव भक्त कर सकेंगे चारधामों की यात्रा, उत्तराखंड हाईकोर्ट ने लगी रोक को हटाया

 

इन विधायकों ने ली शपथ
मंत्री के रुप में शपथ लेने वालों में राजेंद्र त्रिवेदी, जितेंद्र वघानी, ऋषिकेश पटेल, पूर्णश कुमार मोदी, राघव पटेल, उदय सिंह चव्हाण, मोहनलाल देसाई, किरीट राणा, गणेश पटेल, प्रदीप परमार, हर्ष सांघवी, जगदीश ईश्वर, बृजेश मेरजा, जीतू चौधरी, मनीषा वकील, मुकेश पटेल, निमिषा बेन, अरविंद रैयाणी, कुबेर ढिंडोर, कीर्ति वाघेला का नाम शामिल है.

READ MORE : टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा स्थगित, टी-20 विश्व कप के बाद खेलना था मैच, जानिए क्या है वजह

आज ही होगी कैबिनेट बैठक
नए मंत्रिमंडल के शपथ के बाद शाम 4.30 बजे नए सीएम भूपेंद्र पटेल की अध्यक्षता में पहली कैबिनेट की बैठक होगी. बताया जा रहा है कि इस पहली बैठक में राज्य के कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. इसके अलावा कई प्रस्तावों पर फैसला आ सकता है.