मंदिर की रथयात्रा के दौरान हुई बड़ी घटना, करंट लगने से 10 लोगों की मौत, दर्जनों लोग घायल |

मंदिर की रथयात्रा के दौरान हुई बड़ी घटना, करंट लगने से 10 लोगों की मौत, दर्जनों लोग घायल

Tamil Nadu: तमिलनाडु के एक मंदिर में उत्सव के दौरान करंट लग जाने से दो बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए है, हादसे के बाद प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिए हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 27, 2022/8:41 am IST

तंजावुर, 27 अप्रैल 2022। Death in tamilnadu rath yatra : तमिलनाडु के तंजावुर में कालीमेडु स्थित एक मंदिर में 10 लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। इस हादसे में कई श्रद्धालु घायल हो गए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने राहत कार्य शुरू कर दिए हैं।

read more: कोलकाता फिल्म महोत्सव में सत्यजीत रे पर प्रदर्शनी लगाई गई
दरअसल, कालीमेडु में मंदिर में 94वां अप्पर गुरुपूजा उत्सव मनाया जा रहा है, जिसमें शामिल होने मंगलवार रात से ही आसपास के इलाकों से श्रद्धालुओं की भारी भीड़ आई हुई थी।

इस दौरान बुधवार सुबह शहर की सड़कों पर पारंपरिक रथ यात्रा निकाली गई, जहां सैकड़ों भक्तों के बीच भगवान का रथ खींचने की होड़ मच गई, तभी एकाएक बिजली का तार रथ से टच हो गया और करंट से मौके पर ही 2 बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई।

read more: डीजीपी ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया

इसके बाद आनन-फानन में करंट से घायल हुए कई लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, प्रशासन की टीमों ने पहुंचकर राहत कार्य शुरू कर दिया है।वहीं, सड़क पर पानी के गड्ढे आ जाने की वजह से करीब 50 लोग रथ से दूर थे, इसलिए भीषण जनहानि टल गई वरना और भी लोगों की मौतें हो सकती थी।