AAP MP Sanjay Singh comes out of jail

AAP MP Sanjay Singh comes out of jail : तिहाड़ जेल से बाहर आए AAP सांसद संजय सिंह, जश्न में डूबे पार्टी के कार्यकर्ता, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा- ‘जेल के ताले टूटेंगे’

AAP MP Sanjay Singh comes out of jail : आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हो गए।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : April 3, 2024/8:40 pm IST

AAP MP Sanjay Singh comes out of jail : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हो गए। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (2 अप्रैल) को उन्हें दिल्ली शराब नीति केस में जमानत दी थी। लीगल प्रोसेस की वजह से कल रिहाई नहीं हो पाई थी।? वहीं जमानत के बाद तिहाड़ जेल से AAP नेता संजय सिंह की रिहाई होने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

read more : Nirhua-Amrapali Best Kissing Scenes : निरहुआ ने आम्रपाली को पलंग पर लिटाकर किया ये काम, शरीर के इन अंगों पर किया Kiss, वीडियो देख तन-बदन में लग जाएगी आग 

बता दें कि आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सांसद संजय सिंह को अदालत ने दो लाख रुपये के जमानत बॉन्ड और इतनी ही राशि की जमानत राशि पर जमानत दे दी। उनकी पत्नी ने जमानत बॉन्ड भरा। संजय सिंह को ईडी ने चार अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

 

संजय सिंह की जमानत होने पर दिल्ली सरकार मे मंत्री सौरभ भारद्वाज

AAP नेता संजय सिंह की जमानत होने पर दिल्ली सरकार मे मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “…ये समय खुशी मनाने का नहीं है ये समय संघर्ष करने का है। अभी हमारे तीन बड़े नेता, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल के अंदर हैं और जब तक वो नहीं छूटेंगे, हम खुशी नहीं मनाएंगे बल्कि संघर्ष करेंगे। जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।”

जेल से बाहर आते ही क्या बोले संजय सिंह?

AAP नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है… यह वक्त संघर्ष करने का है… हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp