sub-inspector was caught taking bribe

ACB ने बिछाया जाल….! रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा गया सब-इंस्पेक्टर, मामला दर्ज

ACB ने बिछाया जाल....! रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा गया सब-इंस्पेक्टर, मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 05:24 AM IST, Published Date : March 11, 2023/5:23 am IST

चंडीगढ़ : sub-inspector was caught taking bribe : हरियाणा पुलिस के एक उपनिरीक्षक को यमुनानगर जिले में खनन सामग्री ले जा रहे ट्रकों की सुरक्षित आवाजाही के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। राज्य के भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एसीबी के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि आरोपी धर्मपाल सढौरा पुलिस थाने का प्रभारी (एसएचओ) है। प्रवक्ता ने कहा, “शिकायत मिली थी कि सढौरा क्षेत्र से खनन सामग्री ले जा रहे ट्रकों को सुरक्षित मार्ग प्रदान करने के लिए एसएचओ ने प्रति वाहन 2,500 रुपये रिश्वत की मांग की थी। एसएचओ ने 20 वाहनों के लिए 50,000 रुपये रिश्वत मांगी थी।”

Read More : Mahalakshmi Raj Yoga: नवरात्री से पहले बनने वाला है ‘महालक्ष्मी राजयोग’, इन पांच राशि वालों का होगा भाग्योदय

sub-inspector was caught taking bribe : शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी ने जाल बिछाया। प्रवक्ता ने कहा, “शिकायतकर्ता को 50,000 रुपये और वाहनों की सूची लेकर थाने में अपने कमरे में बैठे एसएचओ धर्मपाल के पास भेजा गया। एसीबी की टीम ने 50 हजार रुपये की रिश्वत और वाहनों की सूची लेते हुए धर्मपाल को रंगे हाथों पकड़ लिया। थाना प्रभारी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।” उन्होंने बताया कि धर्मपाल के खिलाफ पंचकूला के एसीबी थाने में भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें