ओडिशा में जबरन वसूली मामले में फिल्म निर्माता, मुख्य आरोपी की ‘सहयोगी’ से पूछताछ |

ओडिशा में जबरन वसूली मामले में फिल्म निर्माता, मुख्य आरोपी की ‘सहयोगी’ से पूछताछ

ओडिशा में जबरन वसूली मामले में फिल्म निर्माता, मुख्य आरोपी की ‘सहयोगी’ से पूछताछ

: , November 29, 2022 / 08:49 PM IST

भुवनेश्वर, 23 नवंबर (भाषा) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने जबरन वसूली के एक मामले में बुधवार को लगातार दूसरे दिन फिल्म निर्माता अक्षय पारिजा और एक अन्य आरोपी श्रद्धांजलि बेहरा से पूछताछ की। एजेंसी के सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी अर्चना नाग की कथित सहयोगी बेहरा सुबह आठ बजे यहां नयापल्ली में स्थित ईडी कार्यालय पहुंच गई थी, हालांकि एजेंसी ने उसे पू्र्वाह्न 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था।

पारिजा से सोमवार को तीन घंटे तक पूछताछ हुयी थी । उन्होंने दावा किया कि यहां केंद्रीय एजेंसी के कार्यालय में दाखिल होने से पहले मीडिया ने उन्हें गलत तरीके से निशाना बनाया गया ।

फिल्म निर्माता ने ईडी कार्यालय से बाहर आने के बाद कहा, “मैं एक पीड़ित हूं। मैंने कुछ समाचार चैनलों को गैर-जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग करते देखा है । कृपया रिपोर्टिंग करते समय मुझे अपना भाई या अंकल मानें। मैं बात करूंगा।”

उल्लेखनीय है कि एजेंसी 26 वर्षीय महिला अर्चना नाग से जुड़े धन शोधन मामले की जांच कर रही है, जिसे अमीर और प्रभावशाली लोगों के अंतरंग क्षणों की तस्वीरें व वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

भाषा जोहेब रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)