Air India Latest News: पहले बदली विमानों की सूरत अब होने जा रहा है एयर इंडिया में यह बड़ा बदलाव, पढ़े Tweet | air india crew uniform

Air India Latest News: पहले बदली विमानों की सूरत अब होने जा रहा है एयर इंडिया में यह बड़ा बदलाव, पढ़े Tweet

Air India Latest News: पहले बदली विमानों की सूरत अब होने जा रहा है एयर इंडिया में यह बड़ा बदलाव, पढ़े Tweet

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : September 28, 2023/10:07 pm IST

मुंबई: कभी सरकारी एविएशन कंपनी रहे एयर इंडिया को टाटा ने टेकओवर कर लिया। (air india crew uniform) इस निजीकरण के बाद विमानन कंपनी में कई बड़े बदलाव देखें को मिले मसलन कंपनी के लोगो और विमानों की रंगत में बड़ा बदलाव किया गया। नए विमान भी अब कंपनी को डिलीवर होने शुरू हो चुके है। वही एक बड़ी खबर यह निकल कर आई है कि अब कंपनी के कर्मचारियों के पहनावे में भी बड़ा बदलाव देखें को मिल सकता है।

Niwari News : गणेश विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बेतवा नदी में डूबे 2 युवक 

इस बारें में एयर इंडिया का कहना है, “एयर इंडिया ने आज केबिन क्रू, कॉकपिट क्रू, ग्राउंड और सुरक्षा कर्मचारियों सहित फ्रंटलाइन पर 10,000 से अधिक एयर इंडिया कर्मचारियों के लिए नई यूनिफॉर्म डिजाइन करने के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। (air india crew uniform) यह एयर इंडिया के चल रहे आधुनिकीकरण कार्यक्रम के हिस्से के रूप में उसकी नई वैश्विक ब्रांड पहचान की अभिव्यक्ति में एक और कदम है। एयर इंडिया को उम्मीद है कि वह 2023 के अंत तक अपने वर्दीधारी कर्मचारियों के लिए नया लुक शुरू कर देगी।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक