All schools closed in Chennai

All School Closed: राजधानी में आज बंद रहेंगे सभी स्कूल, इस वजह से लिया गया फैसला

All School Closed: राजधानी में आज बंद रहेंगे सभी स्कूल, इस वजह से लिया गया फैसला All schools closed in Chennai

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 07:39 AM IST, Published Date : November 25, 2023/7:39 am IST

All schools closed in Chennai: चेन्नई। तमिलनाडु में बीते दिनों से भारी बारिश से प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर बारिश तांडव कर रही है तो कही जल भराव और बाढ़ जासी समस्या का लोगों को सामना करना पड़ रहा है। इशी बीच प्रदेश की राजधानी चेन्नई में आज स्कूलों में बारिश के चलते छुट्टी घोषित की गई है।

Read more: MP-CG Weather Update: प्रदेश में ठंड के बीच बारिश की एंट्री.., इन जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना, अलर्ट जारी 

इन स्थानों पर बारिश की संभावना

आंतरिक तमिलनाडु और उससे सटे केरल में चक्रवाती परिसंचरण के कारण अगले तीन दिनों तक राज्य में कई स्थानों पर मध्यम तीव्रता की बारिश होने की संभावना है। चेन्नई और उसके उपनगरों में अगले 48 घंटों के लिए कुछ क्षेत्रों में गरज के साथ मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है। आसमान में आंशिक रूप से बादल हो सकते हैं। अधिकतम और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और 25-26 डिग्री सेल्सियस के आसपास हो सकता है।

Read more: CM Bhupesh Baghel Telangana Visit: आज तेलंगाना में गरजेंगे सीएम भूपेश बघेल, बड़ी जनसभा को करेंगे संबोधित 

29 नवंबर तक अलर्ट!

IMD से मिली जानकारी के अनुसार,  मौसम प्रणाली एक गहरे दबाव में बदल सकती है और पश्चिम बंगाल या बांग्लादेश तट की ओर बढ़ सकती है। इससे चेन्नई और तमिलनाडु में वर्षा की गतिविधि कम हो सकती है क्योंकि हवाएं प्रणाली के चारों ओर केंद्रित हो सकती हैं। वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए, यह प्रणाली तमिलनाडु तट से बहुत दूर हो सकती है और यह तेजी से आगे बढ़ेगी। यह 26 नवंबर के आसपास बन सकता है और 29 नवंबर तक, यह एक गहरा दबाव बन सकता है और तट को पार कर सकता है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp