Bahanaga train accident

Bahanaga train accident : ट्रेन हादसे के बाद लोगों ने दिखाई मानवता, रक्तदान के लिए अस्पताल में उमड़ी भीड़

Bahanaga train accident : वहीं इस हादसे की खबर लगते ही ओडिशा के बालासोर अस्पताल में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए हैं। यहां लोग मानवता

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 09:12 AM IST, Published Date : June 3, 2023/9:12 am IST

भुवनेश्वर : Bahanaga train accident : ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम करीब 6:51 बजे बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841) और मालगाड़ी आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरी। ट्रेन के कई डिब्बे मालगाड़ी पर चढ़ गए।

जानकारी के मुताबिक, सात डिब्बे पलट गए, चार डिब्बे रेल बाउंड्री के बाहर चले गए। कुल 15 बोगी बेपटरी हुई हैं। इसी बीच उसके पास की पटरी से गुजरते हुए यशवंतपुर से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन उतरी हुई बोगियों से बाजू से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 288 लोगों की मौत और 900 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें : Coromandel Express Accident : घटनास्थल पहुंचे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, जायजा लेने के बाद कहा – हादसे की होगी हाईलेवल जांच 

अस्पताल में रक्तदान के लिए भीड़

Bahanaga train accident : वहीं इस हादसे की खबर लगते ही ओडिशा के बालासोर अस्पताल में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए हैं। यहां लोग मानवता की मिशाल पेश करते हुए रक्तदान करने के लिए पहुंचे हैं। अस्पताल में स्थानीय लोगों की भीड़ है और रक्तदान करने के लिए लंबी कतार लगी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें