Big statement of Nityanand Rai, said this about the visit of

नित्यानंद राय का बड़ा बयान, गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कह दी ये बात, आपके लिए भी जरूरी है जानना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पूर्णिया और किशनगंज के दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय नें किशन नें जानकारी दी है। दरअसल, सोमवार को किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान के चुनावी पहल को लेकर सवाल किया गया तो। केंद्रीय मंत्री नें कहा कि 23 और 24 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल के पूर्णिया व किशनगंज आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 29, 2022/7:45 pm IST

BJP LEADER NITYANAND RAI STATEMENT: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पूर्णिया और किशनगंज के दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय नें किशन नें जानकारी दी है। दरअसल, सोमवार को किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान के चुनावी पहल को लेकर सवाल किया गया तो। केंद्रीय मंत्री नें कहा कि 23 और 24 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल के पूर्णिया व किशनगंज आ रहे हैं। देश में 2019 की तरह 23 में भी भाजपा के लक्ष्य को मजबूती देनें वाले हैं। प्रदेश में चल रहे सियासी हलचल को मुद्दा बनाकर आरजेडी और जेडीयू पर निशाना बनाकर शाह अपना चुनावी दांव खेल सकते है। हाल ही में बिहार में राष्ट्रीय जनता दल  (RJD) की सरकार आई है।लेकिन बिहार में अस्थिरता बनी हुई है। जिसका फायदा गृहमंत्री अमित शाह उठा  सकते हैं।

Read More: Asia Cup 2022 LIVE Update: हार्दिक पांड्या के लिए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा इमोशनल ट्वीट, कहा- मैं सब कुछ करेगा… 

इन बड़े नेताओं का है गढ़

सीमांचल असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का गढ़ माना जाता है। नीतीश कुमार के एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के बाद शाह का ये पहला बिहार दौरा होगा। शाह का दौरा सफल बनाने के लिए विधान पार्षद डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल की उपस्थिति में बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बैठक की और उचित दिशा-निर्देश भी दिए हैं। दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के दो दिवसीय सीमांचल का दौरे की तैयारी शुरू कर दी गई है।

 read More: गवाह प्रोटेक्शन एक्ट’ अब सवाल ही नहीं उठता कि गवाह पलट जाए या कोर्ट तक न पहुंचे, जानिए क्या है ये नया एक्ट

प्रेसवार्ता में बीजेपी के पूर्व विधायक सिंकदर सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुशांत दास सहित कई लोग मौजूद रहे। ले्किन फिर भी शाह की रणनीति को यहां बहोत जमीनी मेहनत का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि नितीश कुमार के जानें के बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।