Asia Cup 2022 LIVE Update Sehwag wrote an emotional tweet for Hardik
LIVE NOW

Asia Cup 2022 LIVE Update: हार्दिक पांड्या के लिए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा इमोशनल ट्वीट, कहा- मैं सब कुछ करेगा…

Asia Cup 2022 LIVE Update : एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को कल करारी शिकस्त दी। 5 विकेट से हराकर धूल चटा दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 29, 2022/4:19 pm IST

Asia Cup 2022 LIVE Update : एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को कल करारी शिकस्त दी। 5 विकेट से हराकर धूल चटा दिया। इसके बाद हार्दिक पांड्या को लेकर खेल जगत में जमकर चर्चा हो रही है। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो तो वैसे कई थे, लेकिन हार्दिक पांड्या इस दौड़ में सबसे आगे रहे। भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट झटके, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने 35-35 रनों की पारी खेली, लेकिन पांड्या ने तो अपने ऑलराउंडर रोल को बखूबी निभाते हुए तीन विकेट भी चटकाए और नॉटआउट 33 रन भी ठोके और विनिंग छक्का भी लगाया।सबकी जुबांन पर हार्दिक पांड्या छाए हुए हैं। सब उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भारत की पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से जीत के बाद एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है। सहवाग ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है।

सहवाग ने लिखा, ‘वाह, वाह, वाह! जबर्दस्त हार्दिक पांड्या, सबकुछ मैं करेगा। भुवी, जड्डू और विराट ने भी बढ़िया खेल दिखाया। भारत vs पाकिस्तान मैच लंबे समय बाद देखकर मजा आया। मस्त मजा आ गया।’

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी और बैटिंग दोनों डिपार्टमेंट में बेहतर प्रदर्शन किया। पाकिस्तान की टीम को पहले 147 रनों पर ऑलआउट कर दिया और फिर दो गेंद और पांच विकेट शेष रहते ही 148 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। हार्दिक पांड्या पूरी तरह से इस मैच में छा गए।

भारत ने एशिया कप 2022 में अपने सफर की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो तो वैसे कई थे, लेकिन हार्दिक पांड्या इस दौड़ में सबसे आगे रहे। भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट झटके, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने 35-35 रनों की पारी खेली, लेकिन पांड्या ने तो अपने ऑलराउंडर रोल को बखूबी निभाते हुए तीन विकेट भी चटकाए और नॉटआउट 33 रन भी ठोके और विनिंग छक्का भी लगाया। हार्दिक को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। हार्दिक के लिए वीरेंद्र सहवाग ने मैच के बाद जो ट्वीट किया, वह खूब वायरल हो रहा है।

 

The liveblog has ended.