Deputy CM Tejashwi Yadav became father

पिता बने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला

Tejashwi Yadav became father : बिहार के कद्दावर नेता लालू प्रसाद यादव के घर आज की सुबह खुशियां लेकर आई है। लालू यादव के बेटे और बिहार के

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : March 27, 2023/2:09 pm IST

पटना : Tejashwi Yadav became father : बिहार के कद्दावर नेता लालू प्रसाद यादव के घर आज की सुबह खुशियां लेकर आई है। लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री ने एक बेटी को जन्म दिया है। सोमवार सुबह इसकी जानकारी आरजेडी नेता ने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।

यह भी पढ़ें : मुश्किलों में पड़ी Taapsee Pannu, एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, ये है मामला 

बहन रोहिणी आचार्य ने दी भाई-भाभी को दी बधाई

Tejashwi Yadav became father : बहन रोहिणी आचार्य ने भी भाई तेजस्वी और भाभी राजश्री के घर में किलकारी गूंजने पर बधाइयां दी हैं। रोहिणी ने एक कवितानुमा संदेश में लिखा है, ”भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे-मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे। मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलकें..”

दरअसल, प्रेग्नेंसी के दौरान राजश्री अपने दिल्ली स्थित घर पर रह रही थीं और वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थीं। डॉक्टरों ने उनको फरवरी के आखिरी हफ्ते या मार्च माह में डिलीवरी कराने की डेट दी थी। बता दें कि साल 2021 के दिसंबर माह में तेजस्वी ने राजश्री से विवाह रचाया था। राष्ट्रीय राजधानी में नई दिल्ली में हुए इस विवाह समारोह ने काफी चर्चा बटोरी थी।

यह भी पढ़ें : संन्यास से पहले खत्म हुआ टीम इंडिया के दो दिग्गजों का करियर! BCCI ने विश्वकप से पहले दे दिया बड़ा झटका

तेजस्वी और राजश्री ने की थी लव मैरिज

Tejashwi Yadav became father : तेजस्वी और राजश्री की लव मैरिज हुई थी। बताया जाता है कि तेजस्वी और राजश्री के विवाह को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था। मगर बाद में सब राजी हो गए थे। परिवार की रजामंदी के बाद इस जोड़े ने ‘चट मंगनी-पट ब्याह’ रचा लिया था। राजश्री की बात करें तो वह दिल्ली की रहने वाली हैं। उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं। राजश्री और तेजस्वी लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे। राजश्री ने मल्टीनेशनल यूनिवर्सल बैंक Barclays के साथ काफी समय तक काम किया था, लेकिन तेजस्वी के साथ शादी के लिए उन्होंने जॉब से ब्रेक ले लिया।

यह भी पढ़ें : वकीलों की हड़ताल का खामियाजा भुगत रही लाचार महिला, पेड़ पर झूला डाले हुए लगा रही न्याय की गुहार, जानें क्या है पूरा माजरा 

बिहार के नेता दे रहे तेजस्वी को बधाई

Tejashwi Yadav became father : बहरहाल, पुत्री के जन्म के साथ ही यादव परिवार को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह ने भी अपनी सरकार में सहयोगी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव को बधाई दी है। मुंगेर सांसद ललन सिंह ने लिखा कि बिहार के युवा नेता और माननीय उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर लक्ष्मी रूपी पुत्री रत्न के आगमन पर हार्दिक बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers