Bihar political Crisis Live: Raj tilak ki karo taiyari aa rahe hai lalten dhari

‘राज तिलक की करो तैयारी…आ रहे हैं लालटेन धारी’, लालू प्रसाद यादव की बेटी ने सियासी उठा पटक के बीच किया बड़ा ऐलान

'राज तिलक की करो तैयारी...आ रहे हैं लालटेन धारी’! Bihar political Crisis Live: Raj tilak ki karo taiyari aa rahe hai lalten dhari

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 9, 2022/2:01 pm IST

पटनाः Bihar political Crisis Live बिहार में एक बार फिर बड़ा सियासी उलटफेर होने जा रहा है, एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़कर आरजेडी के साथ सरकार बनाने की तैयारी में हैं। नई गठबंधन के साथ सरकार बनाने के लिए जेडीयू ने राज्यपाल से मुलाकात का समय भी मांग लिया है। हालांकि अभी इस पूरे मुद्दे पर भाजपा की ओर से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन बताया जा रहा है कि बिहार में बीजेपी को झटका देने की पूरी पटकथा तैयार हो चुकी है। वहीं इस बीच पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी रेहिणी आचार्य ने ट्वीट कर बड़ा संकेत दिया है।

Read More: ‘जो मिला उसका सही यूज नहीं किया’ | CM Bhupesh के बकाया राशि मांगने पर नेता प्रतिपक्ष Kaushik का बयान

Bihar political Crisis Live रेहिणी आचार्य ने ट्वीट एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही लिखा है कि ’राज तिलक की करो तैयारी…आ रहे हैं लालटेन धारी’। रोहिणी आचार्य का ये ट्वीट ऐसे वक्त पर आया, जब राज्य की राजनीति में बड़े उलटफेर की चर्चा है। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार किसी भी वक्त बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। वे आरजेडी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं।

Read More: पूर्व सीएम कमलनाथ ने किए आदिवासियों के महानायक को नमन, तंज कसते हुए बीजेपी बोली- जानते है कांग्रेस का असली चेहरा

बता दें कि जेडीयू और बीजेपी ने 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा था, कम सीटें मिलने के बाद भी नीतीश कुमार को बीजेपी ने मुख्यमंत्री बनाया था, तब से ही दोनों दलों के बीच खटपट चली आ रही थी। कई मुद्दों पर दोनों पार्टी के नेता अलग-अलग बयानबाजी भी करते नजर आ रहे थे। अब बीजेपी से जेडीयू का गठबंधन टूटना तय हो गया है।

Read More: ‘दिल्ली क्राइम’ के सीजन 2 का ट्रेलर हुआ आउट , इस दिन वेब सीरीज को किया जाएगा रिलीज़

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार की जदयू और राजद में सरकार गठन के फॉर्मूले पर चर्चा हो रही है, राजद नेता तेजस्वी यादव ने गृह मंत्रालय मांगा है, वहीं, तेज प्रताप को भी सरकार में जगह मिलने की उम्मीद है।

Read More: Maharashtra Cabinet Expansion : 18 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ | BJP के 9 विधायकों को मिली जगह

 
Flowers