BJP removed Yuva Morcha state president from the post

भाजपा ने युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को पद से हटाया, दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता, जानें क्या है वजह

BJP Yuva Morcha State President Removed : भाजपा ने देश की राजधानी दिल्ली के अपने बड़े पदाधिकारी शशि यादव को अनुशासनहीनता के

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 11:51 PM IST, Published Date : January 2, 2024/11:51 pm IST

नई दिल्ली : BJP Yuva Morcha State President Removed :  भारतीय जनता पार्टी को कड़े निर्णय लेने के लिए जाना जाता है। भाजपा ने एक बार फिर से एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने दिग्गज नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। भाजपा ने देश की राजधानी दिल्ली के अपने बड़े पदाधिकारी शशि यादव को अनुशासनहीनता के कारण उसके पद से हटा दिया है। दिल्ली भाजपा प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे शशि यादव को उनके पद से हटाने के पीछे उनके द्वारा पार्टी नेतृत्व को संज्ञान में लिए बिना पदाधिकारियों की घोषणा करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat : पुराना कर्ज, नई सरकार..कांग्रेस पर सीधा वार!… नए वित्त मंत्री ने विपक्ष लगाए गंभीर आरोप 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जारी किया पत्र

BJP Yuva Morcha State President Removed : दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को एक पत्र जारी करते हुए शशि यादव को तत्काल प्रभाव से अपने पद से मुक्त कर दिया है। उन्हें हटाने का पत्र जारी करते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आज दो जनवरी को पार्टी के शीर्ष प्रदेश नेतृत्व के द्वारा सभी मोर्चा अध्यक्ष और उनके अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति की जानी थी, लेकिन पार्टी नेतृत्व को संज्ञान में लिए बिना शशि यादव ने युवा मोर्चे के सभी जिला पदाधिकारियों की घोषणा कर दी। उन्होंने अपने लेटर हेड पर पार्टी के कुछ अन्य जिला पदाधिकारी की भी नियुक्ति कर दी है। इसे अनुशासनहीनता मानते हुए उन्हें अनिश्चितकाल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp