Bride Refuses to Marry on Mandap due to Groom could not count of Note

मैं इससे शादी नहीं कर सकती… भरी मंडप में दुल्हन ने शादी से किया इंकार, मायूस होकर लौटी बारात

मैं इससे शादी नहीं कर सकती.. भरी मंडप में दुल्हन ने शादी से किया इंकार: Bride Refuses to Marry on Mandap due to Groom could not count of Note

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 08:23 PM IST, Published Date : January 21, 2023/8:23 pm IST

Bride Refuses to Marry on Mandap  शादी की मंडप सजी थी और दूल्हा-दुल्हन सात फेरे लेने को तैयार था। इसी दौरान कुछ ऐसी घटना हो गई, जिसके बाद अचानक दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। दरअसल, द्वारचार के दौरान दुल्हन के भाई ने दूल्हे को पैसे गिनने के लिए दिए, लेकिन रुपये को दूर वह रेजगारी भी नहीं गिन सका। इसके बाद दुल्हन अपने जगह से उठी और शादी से इंकार कर दिया। मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का है।

Read More : ‘पठान’ फिल्म की खतरनाक एडवांस बुकिंग, यकीन ना हो तो, ये रिपोर्ट देख लीजिए 

Bride Refuses to Marry on Mandap  मिली जानकारी के अनुसार जिले के गांव दुर्गूपुर निवासी युवती की शादी तीन महीने पहले मैनपुरी थाना बिछमा के गांव बबीना सारा के अमन के साथ तय हुई थी। गुरुवार शाम बारात आई। रात को करीब 1 बजे द्वारचार की रस्म शुरू हुई। युवती के भाई को शक हुआ कि दूल्हा अनपढ़ है। भाई ने 2100 रुपये देते हुए पंडित जी से कहा कि दूल्हे से गिनवाओ। दूल्हा पैसे नहीं गिन पाया। गिनती न कर पाने की बात दूल्हन के भाई के घरवालों को दी।

Read More : 21 January Live News Updates : नागालैंड में विधानसभा चुनाव से पहले इस पार्टी के विधायक ने दिया इस्तीफा, सामने आई ये वजह

युवती ने कहा कि यह जिंदगी का मामला है। अंगूठा टेक से शादी नहीं करूंगी। वर पक्ष ने पुलिस को सूचना दी। युवती की मां ने बताया कि दूल्हा अनपढ़ है। मेरी बेटी हाईस्कूल पास है। पुलिस स्टेशन में कई घंटे तक पंचायत होती रही। दोनों पक्ष खर्च की बात करते रहे। फैसला हुआ कि जो खर्चा हुआ है, कोई लेनदेन नहीं करेगा। वर पक्ष खाली हाथ वापस लौट गए।