Bride Run away with tea seller, Chai Wale ke sath bhag gayi dulhan

दूल्हे के सपनों पर फिर गया पानी, सुहागरात से पहले ही चाय वाले के साथ फुर्र हुई दुल्हन, ऐसे दिया परिवार वालों को चकमा

दूल्हे के सपनों पर फिर गया पानी, सुहागरात से पहले ही चाय वाले के साथ फुर्र हुई दुल्हन Bride Run away with tea seller before Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 09:26 PM IST, Published Date : February 8, 2023/9:26 pm IST

Bride Run away with tea seller देश में लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। इस गैंग से जुड़ी महिलाएं पहले कुवारें लड़कों को अपने जाल में फंसाती है, फिर जेवर-नगदी लूटकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है। यहां एक नवेली दुल्हन ने घर पहुंचने से पहले ही जेवर-नगदी लूटकर फरार हो गई। परिवार वालों की जब बेहोशी टूटी तो उन्हें लुट जाने का अहसास हुआ।

Read More : यहां के ग्रामीण हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार, तुरंत अस्पताल में किया भर्ती 

Bride Run away with tea seller मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के रहने वाले एक परिवार ने अपने बेटे की शादी उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में तय की। छह फरवरी को वह लोग खुशी-खुशी बेटे की बारात लेकर पहुंचे। शादी की सभी रस्में पूरी करके सात फरवरी को बहू को विदा कराकर वापस घर के लिए निकले। माहौल पूरी तरह खुशी का था। लेकिन अचानक सारी खुशियां छिन गईं और परिवार के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Read More : मुख्यमंत्री मितान योजना: घर बैठे जरूरी दस्तावेज प्राप्त करने 62 हजार लोगों ने कराया अपाइंटमेंट बुक 

परिजन ने बताया कि वह नई बहू को विदा कराकर घर लौट रहे थे। जब गाड़ी बनारस स्टेशन पर पहुंची तो यहां एक युवक गाड़ी पर चढ़ा। वह भी बगल में बैठ गया। धीरे-धीरे उसने बातचीत शुरू की और घुल मिल गया। बातचीत करते हुए कुछ घंटे बीच गए। अब तक वह अंजान युवक परिवार के साथ घुल मिल चुका था। बताया कि गाड़ी शाम के 6.44 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंच गई। यहां वह युवक परिवार के सभी लोगों के लिए चाय लेकर आया। उसने दूल्हा सहित सभी लोगों को चाय पिलाई और बिल्किट खिलाया। इसके बाद सभी लोग बेहोश हो गए। परिजन का कहना है कि बहू जेवर, नगदी, कपड़ों सहित कीमती सामान से भरा बैग लेकर उसी युवक के साथ फुर्र हो गई।