दिल्ली में महिला ने सम्पत्ति विवाद को लेकर मां की हत्या की, गिरफ्तार |

दिल्ली में महिला ने सम्पत्ति विवाद को लेकर मां की हत्या की, गिरफ्तार

दिल्ली में महिला ने सम्पत्ति विवाद को लेकर मां की हत्या की, गिरफ्तार

:   Modified Date:  December 31, 2023 / 10:08 PM IST, Published Date : December 31, 2023/10:08 pm IST

नयी दिल्ली, 31 दिसंबर (भाषा) बाहरी दिल्ली के रणहौला इलाके में 36 वर्ष की एक महिला को संपत्ति विवाद को लेकर अपनी मां की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रोमिला एक शिक्षिका के रूप में कार्य करती है और वह अपने पिता के साथ रह रही थी तथा उसका पिता उसकी मां बीरमति (65) से अलग हो गया था।

पुलिस के मुताबिक, बीरमति का शव शनिवार सुबह उसकी बहू आशा को विवादित भूखंड के पास मिला। पुलिस के अनुसार बीरमति की गर्दन और हाथ-पैर पर चाकू के कई घाव मिले। बाद में बीरमति के परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हत्या का एक मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। पूछताछ के दौरान, जांच टीम को पता चला कि बीरमति का 70 वर्षीय पति एक पूर्व सैनिक और एक स्वयंभू बाबा है और उसका बीरमति के साथ संपत्ति विवाद था और वह अपनी बेटी के साथ उससे (बीरमति से) अलग रह रहा था।’’

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान, पुलिस ने अपराध स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की और पाया कि प्रोमिला उस इलाके में थी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘एक टीम का गठन किया गया और प्रोमिला को उसके घर के पास बहादुरगढ़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। वह दिल्ली के अशोक नगर में गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल (जीबीएसएस) में अतिथि शिक्षक के रूप में काम करती है। उसने संपत्ति विवाद को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी।’

अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच की जा रही है।

भाषा अमित नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)