Fake Petrol: पेट्रोल महंगा होने पर कर्मचारियों ने निकाला जुगाड़, फर्जी पेट्रोल बनाकर करने लगे सप्लाई |

Fake Petrol: पेट्रोल महंगा होने पर कर्मचारियों ने निकाला जुगाड़, फर्जी पेट्रोल बनाकर करने लगे सप्लाई

Fake Petrol: पेट्रोल महंगा होने पर कर्मचारियों ने निकाला जुगाड़, फर्जी पेट्रोल बनाकर करने लगे सप्लाई

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 09:43 AM IST, Published Date : March 31, 2024/9:27 am IST

कुशीनगर।Fake Petrol: उत्तर प्रदेश के जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के बेलवनीया HP पेट्रोल पंप से एक खबर सामने आई है जहां मिनरल ऑयल में केमिकल मिलाकर फर्जी पेट्रोल बनाया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मिनरल ऑयल, केमिकल से भरी पिकअप को पकड़ा। जिसके बाद यह पता चला कि जो पेट्रोल बेचा जा रहा था वह नकली है।

Read More: Birthday Cake Se Maut: मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, केक खाते ही हो गया ये कांड, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

Fake Petrol: बता दें कि हनुमानगंज क्षेत्र के बेलवनीया HP पेट्रोल पंप के पास से एक मामला सामने आया है। जहां फर्जी पेट्रोल बनाकर बेचा जा रहा था। बताया गया है कि मिनरल ऑयल में केमिकल मिलाकर फर्जी पेट्रोल बनाते थे और इसे बिहार में बेचने का काम करते थे। इसकी सूचना मिलते ही खुद पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस के सुर्पुद किया। जिसके बाद पुलिस ने मिनरल ऑयल, केमिकल से भरी पिकअप को पकड़ा। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान ड्राइवर मौके से गाड़ी छोड़कर भाग निकला। जांच में पता चला कि पेट्रोल की कीमत अधिक होने की वजह से मिनरल ऑयल में केमिकल मिलाते थे और उसे सस्ते दामों में बिहार में बेचते थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp