Birthday Cake Se Maut: मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, केक खाते ही हो गया ये कांड, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान |

Birthday Cake Se Maut: मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, केक खाते ही हो गया ये कांड, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Birthday Cake Se Maut: मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, केक खाते ही हो गया ये कांड, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 08:58 AM IST, Published Date : March 31, 2024/8:51 am IST

Birthday Cake Se Maut: हर किसी के लिए उसका जन्मदिन बहुत ही खास होता है। लोग इस दिन को यादगार बनाने के लिए कई तरह से पार्टियां भी करते हैं और केक काट कर अपने घर परिवार, दोस्तों के साथ अपने इस खास दिन को यादगार बनाते हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए उनका जन्मदिन खास नहीं होता बल्कि काल की तरह होता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ। उसका यह जन्मदिन उसके और उसके पूरे परिवार के लिए काल बन कर आया। इस वारदात को जिसने भी सुना वह दंग रह गया। जिसे सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: Maa Durga Ka Shringar: नवरात्रि में इन चीजों से करें मां दुर्गा का श्रृंगार, घर में बनी रहती है सुख-शांति

दरअसल, पंजाब से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया जहां जन्मदिन का केक खाने के बाद 10 साल की मासूम बच्ची और पूरे परिवार की तबीयत खराब हो गई। इतना ही नहीं सुबह तक जिस बच्ची का जन्मदिन था उसकी मौत भी हो गई। इस घटना के बाद परिवार सहित पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

Read More: Latest Viral Video: मोबाइल में मशगूल माँ का बड़ा कांड.. अपने ही मासूम को फ्रीज में किया बंद और फिर.. देखें हैरान कर देने वाला Video

Birthday Cake Se Maut: इस घटना के बाद परिवार ने आरोप लगाया कि जन्मदिन का केक खाते ही उनकी बेटी की मौत हो गई और परिवार के अन्य सदस्य भी बीमार पड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज किया और के बाद बेकरी शॉप मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 273 और 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp