10 रुपये भी हैं जेब में?...SUV खरीदने पहुंचे किसान का शोरूम में अपमान, आधा घंटे में ले आया 10 लाख कैश |

10 रुपये भी हैं जेब में?…SUV खरीदने पहुंचे किसान का शोरूम में अपमान, आधा घंटे में ले आया 10 लाख कैश

एक किसान को उसके कपड़ों से आंकलन करके शोरूम सेल्समैन ने अपमान कर दिया। कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर में एक किसान (Farmer SUV News) अपने दोस्तों के साथ कार के शोरूम पहुंचा था। लेकिन उसके कपड़े देखकर सेल्समैन (Farmer Salesman News) ने उसे भगा दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 24, 2022/11:58 am IST

तुमकुरः एक किसान को उसके कपड़ों से आंकलन करके शोरूम सेल्समैन ने अपमान कर दिया। कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर में एक किसान (Farmer SUV News) अपने दोस्तों के साथ कार के शोरूम पहुंचा था। लेकिन उसके कपड़े देखकर सेल्समैन (Farmer Salesman News) ने उसे भगा दिया। किसान अपनी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाया, और मात्र 30 मिनट के अंदर दस लाख रुपये कैश लेकर कार खरीदने फिर पहुंच गया।

read more: यूएई ने अबू धाबी को निशाना बनाने के लिए भेजी गईं दो बैलिस्टिक मिसाइलों को नष्ट किया
जानकारी के अनुसार यह वाकया चिक्कासांद्रा हुबली में रामनपाल्या के किसान केम्पेगौड़ा आरएल के साथ हुआ। पेशे से सुपारी किसान केम्पेगौड़ा एक एसयूवी बुक कराने के लिए शोरूम पहुंचा था। इस दौरान सेल्समैन ने उनकी वेशभूषा को देखकर मजाक उड़ाया। किसान ने महिंद्रा बोलेरो के बारे में पूछताछ की थी। वह 2 दिन पहले अपने दोस्तों के साथ डील फाइनल करने के लिए शोरूम आया। शुरू में उसने दो लाख रुपये डाउन पेमेंट करने और उसी दिन डिलीवरी लेने की पेशकश की। सेल्स टीम ने मना कर दिया, तो उसने 10 लाख रुपये नगद भुगतान की बात कही। आरोप है कि इसके बाद सेल्स टीम ने जानबूझकर किसान का मजाक उड़ाया है और कॉमेंट किया।

read more:  Kalicharan Maharaj Case : आज कोर्ट में पेशी | धर्म संसद में विवादित बयान देने पर हुई थी गिरफ्तारी
सेल्समैन ने कहा, ‘ 10 लाख रुपये तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे।’ उसे लगा कि किसान बेकार में उसका समय बर्बाद करने आए हैं। हालांकि एहसास होने पर उन्होंने किसान से कहा कि अगर वह 25 मिनट के अंदर दस लाख रुपये कैश ले आता है तो उसे आज ही गाड़ी की डिलीवरी दे देंगे। उन्होंने तुरंत अपने दोस्तों को नगदी की व्यवस्था करने के लिए बुलाया। दस लाख रुपये एकत्र करके दोस्तों के साथ वह शोरूम में एसयूवी की डिलीवरी लेने पहुंच गया। सेल्स टीम ने उन्हें बताया कि उन्हें गाड़ी की डिलीवरी के लिए कम से कम 3 दिन चाहिए।

read more: अनिश्चितता के दौर में आपके सहयोग ने मिसाल कायम की: स्मिथ ने बीसीसीआई को धन्यवाद दिया
शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद कार की डिलीवरी नहीं हो सकी। शनिवार और रविवार को सरकारी अवकाश होने के कारण कर्मचारियों ने बेबसी जाहिर की। इससे केम्पेगौड़ा और उसके दोस्त नाराज हो गए। उन्होंने शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस को बुलाया। घटना का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। किसानों ने शोरूम घेर लिया और वहां से हटने को राजी नहीं थे। किसी तरह तिलक पार्क पुलिस स्टेशन के पुलिसवालों ने उन्हें घर जाने के लिए राजी किया।

केम्पेगौड़ा ने कहा, ‘मैंने सेल्स एक्जीक्यूटिव और शोरूम अधिकारियों से कहा है कि वह मुझसे और मेरे दोस्तों को अपमानित करने के लिए लिखित में माफी मांगे।… अब, मुझे गाड़ी नहीं चाहिए। उन्होंने सोमवार को शोरूम के सामने धरना देने की चेतावनी दी।

 
Flowers