First he was killed by slitting his wrist, then poured acid on his face to hide his identity

पहले कलाई काटकर उतारा मौत के घाट, फिर पहचान छिपाने चेहरे पर डाल दिया तेजाब, दो लोग गिरफ्तार

First he was killed by slitting his wrist, then poured acid on his face to hide his identity

Edited By: , December 2, 2022 / 12:06 AM IST

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में एक मॉल की कर्मचारी की हत्या करने और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसकी पहचान छुपाने की कोशिश करने के आरोप में 22 वर्षीय एक महिला और एक युवक को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के पिछले महीने लापता होने के बाद उसके परिजनों ने बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।

Read More : फिर घनघनाएंगे इन लोगों के् मोबाइल, सीएम भूपेश कल खाते में भेजेंगे पैसे, बिलासपुर और अम्बिकापुर में सी-मार्ट का करेंगे शुभारंभ 

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पायल भाटी और उसके साथी अजय ठाकुर ने एक शॉपिंग मॉल के स्टोर में काम करने वाली हेमा चौधरी की कलाई काट कर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी थी और उसकी पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया था।

Read More : Mainpuri bypoll 2022: ‘100 विधायक लाओ और CM बन जाओ’, बीजेपी के इस दिग्गज नेता को सपा सुप्रीमो अखिलेश ने दिया खुला ऑफर

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘चौधरी की शारीरिक बनावट भाटी जैसी थी, इसलिए आरोपियों ने उससे दोस्ती करने के बाद उसकी हत्या कर दी। उन्होंने पायल भाटी के नाम से एक कथित सुसाइड नोट भी रखा और इसे आत्महत्या का मामला दिखाया।’’ पुलिस ने कहा कि हत्या का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने संपर्क किए जाने पर कहा कि मामले की जांच का विवरण शुक्रवार को सार्वजनिक किया जाएगा।