हरिद्वार में दो सड़क हादसों में चार की मौत |

हरिद्वार में दो सड़क हादसों में चार की मौत

हरिद्वार में दो सड़क हादसों में चार की मौत

:   Modified Date:  October 2, 2023 / 09:38 PM IST, Published Date : October 2, 2023/9:38 pm IST

हरिद्वार, दो अक्टूबर (भाषा) उत्तराखंड में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक पिता-पुत्र सहित चार व्यक्तियों की मौत हो गयी ।

ज्वालापुर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष सेमवाल ने बताया कि पहली घटना दिल्ली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर ज्वालापुर क्षेत्र में सुबह करीब पांच बजे हुई जब पश्चिम बंगाल के पर्यटकों को लेकर आ रही एक बस ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर इतनी तेज थी कि उससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी और उसमें सवार मनसब और उसका पुत्र अदनान गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि दोनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक हरिद्वार जिले के इब्राहीमपुर गांव के रहने वाले थे ।

सेमवाल ने बताया कि बस और ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है तथा परिजनों की तहरीर पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

दूसरी घटना सिडकुल क्षेत्र में रसूलपुर टोंगिया में हुई जहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली और मोटरसाइकिल की टक्कर में दुपहिया पर सवार मामा-भांजे की मौके पर ही मौत हो गयी ।

सिडकुल थाना प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है ।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के मुगल माजरा गांव के रहने वाले रोहित और उसके मामा रविकुमार के रूप में हुई है । रोहित के भाई शुभम की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया ।

भाषा सं दीप्ति दीप्ति नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)