Girl married with girl in after running away from house

फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़की ने घर से भागकर की शादी, सच्चाई आई सामने तो उड़े होश

Girl marries Facebook lover : लड़की को लड़का पसंद आ गया और दोनों की बात बन गई। इसके बाद गुरुग्राम की लड़की घर से भागी, इधर छपरा से भी

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 02:43 PM IST, Published Date : June 26, 2023/2:40 pm IST

नई दिल्ली : Girl marries Facebook lover : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लोग कई चीजों के लिए उपयोग में लाते हैं। कई लोग इन प्लेटफॉर्म पर कोई सूचना की तलाश करता है तो कुछ लोग अपने काम-धंधे से जुड़ी बातों के बारे में नई-नई चीजों और तरीकों की खोज करते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने लिए प्यार ढूंढते हैं। कई बार ऐसा होता है कि उनका यह फैसला उन्ही पर भरी पड़ जाता है।

यह भी पढ़ें : प्रेम विवाह की ऐसी सजा… नाराज पिता ने बेटी को थाने में ही पहना दिया कफन

लड़की ने फेसबुक में ढूंढा प्यार

Girl marries Facebook lover :  ऐसा ही एक मामला बिहार के छपरा से सामने आया है। दरअसल, गुरुग्राम की एक लड़की रोज फेसबुक पर कुछ न कुछ काम की चीज करते रहती थी। लेकिन एक दिन उसकी मुलाकात सारण जिले के एक लड़के से हुई। फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई, लेकिन एकमा इलाके के रहने वाले लड़के का इरादा कुछ और ही था। वो तो लड़की को हासिल करना चाहता था। आखिर में उसकी मुराद पूरी हो गई। लड़की को लड़का पसंद आ गया और दोनों की बात बन गई। इसके बाद गुरुग्राम की लड़की घर से भागी, इधर छपरा से भी फेसबुक वाला लड़का भाग निकला। दोनों कानपुर में मिले और वहां से चले गए मुंबई।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update: प्रदेश के इस इलाके में पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश, जलभराव से जनजीवन हुआ अस्तव्यस्त 

लड़के की सच्चाई सामने आने उड़े लड़की के होश

Girl marries Facebook lover :  इसके बाद मुंबई में ही दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद मुंबई में ही लड़के ने नौकरी कर ली। लेकिन इसके बाद जो खुलासा हुआ, उसके बाद तो गुरुग्राम की लड़की अंदर से हिल गई। गुरुग्राम की लड़की को पता चला कि जिसे उसने जीवन साथी बनाया है वह लड़का नहीं लड़की है। वैसे दोनों ही नाबालिग हैं। मामले का खुलासा तब हुआ, जब एकमा की लड़की के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। एकमा की लड़की फेसबुक पर लड़के के नाम से प्रोफाइल चलाती थी और फेसबुक पर ही गुरुग्राम की एक लड़की से उसने चैटिंग शुरू की। करीब तीन महीने तक दोनों ने फेसबुक पर बात की और उनके बीच की दूरियां कम होने लगी। तब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। जिसके बाद एकमा की लड़की 2 जून को घर छोड़कर भाग गई। दोनों कानपुर में मिले और मुंबई में मंदिर से शादी की। एकमा की लड़की ने मुंबई में 15 दिन तक प्राइवेट कंपनी में काम भी किया। शादी के बाद गुरुग्राम की लड़की को समझ में आया कि उसका दूल्हा लड़का नहीं बल्कि लड़की है।

यह भी पढ़ें : आगरा सांसद और पुलिस वाले के बीच हुई तू तू मैं मैं, गाड़ी को लेकर बढ़ गया विवाद, वीडियो जमकर हो रहा वायरल 

दोनों की बात सुनकर उड़े पुलिस के होश

Girl marries Facebook lover :  फिर 14 जून को दोनों छपरा पहुंचे। गुरुग्राम की लड़की ने इस दौरान बकायदा अपनी मांग में सिंदूर भी लगा रखा था। हालांकि गुरुग्राम वाली लड़की मूलतः गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना इलाके की रहने वाली है। यहीं से परिवार उन्हें थाने लेकर पहुंचा। दोनों ने थाने में अपनी बात रखी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बाद में छपरा की लड़की का नंबर बंद आने लगा। एकमा की लड़की का रहन-सहन और पहनावा लड़के के जैसा है। थानाध्यक्ष रत्नेश वर्मा ने बताया कि पुलिस ने धारा 164 का बयान करा दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम की लड़की सिंदूर लगाए हुई थी, जबकि एकमा की लड़की पैंट-शर्ट में थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें