Government school teacher killed in Rajasthan's Jhalawar

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिली सरकारी स्कूल के शिक्षक की लाश, गला घोटकर उतारा मौत के घाट

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिली सरकारी स्कूल के शिक्षक की लाश! Government school teacher killed in Rajasthan's Jhalawar

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : January 28, 2022/6:59 pm IST

कोटा: Government school teacher राजस्थान के झालावाड़ जिले में शुक्रवार को सरकारी स्कूल के एक शिक्षक की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। शिक्षक की पहचान मेतुन गांव निवासी मुकेश मीणा (35) के रूप में हुई है, जो गंधामेर के स्कूल में पढ़ाते थे। एकलेरा थाना प्रभारी (एसएचओ) बृजेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह मीणा सड़क किनारे मृत पाए गए।

Read More: छत्तीसगढ़: एक फरवरी से 50 फीसदी क्षमता के साथ लगेगी कक्षाएं, जिला कलेक्टर ने जारी किए आदेश

Government school teacher एसएचओ ने बताया कि उनके गले के आसपास के निशान से प्रतीत होता है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है। मीणा जिस कार से शुक्रवार तड़के घर से निकले थे, वह भी शव के पास खड़ी मिली। सुबह करीब आठ बजे राहगीरों ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है।

Read More: सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से टकराई बारातियों से भरी वैन, दूल्हा-दुल्हन समेत 6 लोगों को आई गंभीर चोटे, इलाज जारी

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। एसएचओ सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव मीणा के परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, क्योंकि परिवार के सदस्यों को हत्या के पीछे व्यक्तिगत रंजिश होने का संदेह नहीं था।

Read More: ‘योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा’ जिन्ना-पाकिस्तान के मुद्दे पर शायर मुन्नवर राणा ने उठाए सवाल, कही ये बात

 
Flowers