If yogi will Again Form Government i will migrate: munawwar rana

‘योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा’ जिन्ना-पाकिस्तान के मुद्दे पर शायर मुन्नवर राणा ने उठाए सवाल, कही ये बात

'योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा' ! If yogi Adityanath will Again Form Government i will migrate: munawwar rana

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 28, 2022/6:36 pm IST

लखनऊ: yogi will Again Form Government उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। जहां एक ओर राजनीतिक दलों के नेताओं के दल—बदल का सिलसिला जोरों पर है, वहीं दूसरी ओर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर भी चरम पर है। वहीं, सियासी गलियारों में इन दिनों जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा भी खूब उठता दिख रहा है। इस मुद्दे को लेकर अब मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने सवाल उठाए हैं।

Read More: अब महामारी नहीं रहेगा कोरोना संक्रमण, यहां ‘pandemic’ को ‘एंडेमिक’ घोषित करने वाली गाइडलाइन को मंजूरी

yogi will Again Form Government मुनव्वर राणा ने कहा कि ‘जनता असल मुद्दों पर गौर कर वोट डालेगी। ये जिन्ना-पाकिस्तान से चुनावों का क्या लेना-देना है? इससे किसी भी पार्टी को कुछ हासिल नहीं होगा। ‘ उन्होंने आगे कहा, ‘पहले बैरिस्टर का नाम लिया जा रहा था तो जिन्ना का नाम आना ही था। ‘ साथ ही राणा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, ‘अभी हम बोलेंगे कि हम ‘आराम’ कर रहे हैं तो ये बोल ने लगेंगे कि हमारे राम में आप ‘आ’ क्यों रहे हैं।

Read More: रिपोर्ट लिखवाने गए फरियादी से पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो 

इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने तो चीन के डर से शुगर को चीनी बोलना ही बंद कर दिया है। वहीं, पलायन की बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं पहले ही बोल चुका हूं अगर योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा। इस बात को स्पष्ट तौर पर नोट कर लिया जाए। उन्होंने ये भी कहा कि, अगर कैराना से 10 हिंदुओं के पलायन का जिक्र किया जाता है तो हजारों मुसलमान भी यहां से पलायन कर रहे हैं जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, मुसलमान ने अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें।

Read More: जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत कि युवती ने शादी से कर दिया इंकार, बैरंग लौटी बारात

 
Flowers