heavy rain Warning in 11 districts of Himachal Pradesh

11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अब तक 25 सड़कों पर आवाजाही बंद

11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट! heavy rain Warning in 11 districts of Himachal Pradesh

Edited By: , July 31, 2022 / 04:28 PM IST

शिमला। Warning of heavy rain देश के कई राज्यों ने भारी बारिश ने तबाही मचा रखा है। कई हिस्सों में बाढ़ आने से घटना की खबर भी आ रही है। इसी बीच हिमाचल प्रदेश में भी बारिश का आफत देखने को मिल रहा है। यहां लोगों को भारी बारिश से राहत नहीं मिल रही है। मौसम विभाग ने आज यानी रविवार 31 जुलाई से 2 अगस्त तक भारी बारिश की चेतावनी दे दी है। मौसम विभाग ने प्रदेश के 11 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी कर दिया है।

Read More: Android यूजर्स सावधान! खतरनाक हैं ये ऐप्स, अगर आप भी यूज करते हैं तो तुरंत करें डिलीट

Warning of heavy rain राजधानी शिमला में हुई भारी बारिश से इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पानी भी घुस गया है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। लोग अस्पताल से बाहर निकल गए है। भारी बारिश की वजह से कई सड़कों पर जलजमाव हो चुका है। जिसमें यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो रही है। करीब 25 सड़कों पर आवाजाही बंद करना पड़ा है।

Read More: दृष्टिहीन बेटी की पढ़ाई के लिए मां ने छोड़ दी अपनी नौकरी, अब यूनिवर्सिटी की टॉपर बन पूरा किया सपना, पढ़ें यवनिका की संघर्ष की कहानी 

Warning of heavy rain जिसमें कुल्लू की 15, चंबा की 3, लाहौल स्पीति और सोलन की 2-2 सड़कों के अलावा बिलासपुर, कांगड़ा व मंडी की एक-एक सड़क शामिल है। यहां हो रही लगातार मूसलाधार बारिश से तापमान में गिरावट देखने को मिल रहा है। तापमान 4 डिग्री सेल्सियस तक आ गई है। वहीं राजधानी शिमला में भी अधिकतम तापमान 18 डिग्री तक हो गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga