Kamal Nath says not interested in contesting Cong president poll

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कमलनाथ ने कह दी बड़ी बात, सियासी अटकलें तेज

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कमलनाथ ने कह दी बड़ी बात : "I have no interest in (Congress) President post, only here for Navratri wishes," Kamal Nath said before heading to Sonia's residence.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 27, 2022/6:59 am IST

नई दिल्ली । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को इन अटकलों का खंडन किया कि वह कांग्रेस का आगामी राष्ट्रपति चुनाव लड़ सकते हैं और कहा कि उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।
राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट के बीच कमलनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। कमलनाथ ने सोनिया के आवास पर जाने से पहले कहा, “मुझे (कांग्रेस) अध्यक्ष पद में कोई दिलचस्पी नहीं है, केवल नवरात्रि की शुभकामनाओं के लिए।”

यह भी पढ़े :  स्टेज पर दुल्हन की सहेली ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख आप भी कहेंगे – ‘गजब बेइज्जती है’

इससे पहले सूत्रों ने कहा था कि कांग्रेस आलाकमान ने कमलनाथ को तुरंत दिल्ली आने को कहा था। यह संभावना है कि अनुभवी राजनेता अपने कौशल और राजनीतिक कौशल का उपयोग पार्टी को पूर्ण राजनीतिक संकट से निपटने में मदद करने के लिए करेंगे। कमलनाथ के आगमन से पहले, कांग्रेस नेता अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे, जिन्हें राजस्थान राजनीतिक उथल-पुथल के पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया गया था, ने भव्य पुरानी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। बैठक के बाद माकन ने कहा कि सोनिया गांधी ने उनसे स्थिति पर लिखित रिपोर्ट देने को कहा था. यह उसे आज रात या कल प्रस्तुत किया जाएगा

 
Flowers