राजस्थान में न्यूनतम तापमान बढ़ा पर कुछ इलाकों में सर्दी का प्रकोप जारी |

राजस्थान में न्यूनतम तापमान बढ़ा पर कुछ इलाकों में सर्दी का प्रकोप जारी

राजस्थान में न्यूनतम तापमान बढ़ा पर कुछ इलाकों में सर्दी का प्रकोप जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 13, 2022/12:11 pm IST

जयपुर, 13 फरवरी (भाषा) राजस्थान में रात और दिन के तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस की वृद्धि के बावजूद कुछ इलाकों में सर्दी का प्रकोप जारी है। मौसम विभाग के प्रवक्ता के अनुसार शनिवार रात करौली में सबसे कम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि चित्तौड़गढ़ में न्यूनतम तापमान 4.6 डिग्री सेल्सियस, भीलवाड़ा में 4.8 डिग्री सेल्सियस, अंता में 5.1 डिग्री सेल्सियस, हनुमानगढ़ के संगरिया में 6 डिग्री सेल्सियस, डबोक (उदयपुर) में 6.4 डिग्री सेल्सियस, अलवर में 6.7 डिग्री सेल्सियस, सवाईमाधोपुर में 6.8 डिग्री सेल्सियस, चूरू में सात डिग्री सेल्सियस, पिलानी में 7.4 डिग्री सेल्सियस, वनस्थली में 8.5 डिग्री सेल्सियस, श्रीगंगानगर और धौलपुर में 8.8-8.8 डिग्री सेल्सियस, सिरोही में नौ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि राजधानी जयपुर में बीती रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। राज्य के अधिकतर स्थानों में शनिवार को अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस से लेकर 30 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया। विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान राज्य में मौसम के शुष्क बने रहे की संभावना जताई है।

भाषा कुंज

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers