Emergency declared in view of the situation...

इंडिगो विमान के इंजन में लगी आग, स्थिति को देखते हुए आपातकाल घोषित…

इंडिगो विमान के इंजन में लगी आग, स्थिति को देखते हुए आपातकाल घोषित : Indigo aircraft engine fire, Emergency declared in view of the situation...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 29, 2022/5:32 am IST

नई दिल्ली । दिल्ली से शुक्रवार को बेंगलुरू के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रहे इंडिगो के एक विमान के एक इंजन में आग लग गई। इस कारण से दिल्ली हवाई अड्डे पर आपातकाल स्थिति घोषित कर दी गई थी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि बेंगलुरु जाने वाला ए320 विमान, बाद में पार्किंग स्थल पर लौट आया और उसमें सवार 180 लोगों को सुरक्षित उतार लिया गया। ट्विटर पर एक वीडियो में हवाई अड्डे पर उड़ान भरने की तैयारी कर रहे विमान के एक इंजन से चिंगारी उड़ती दिखाई दे रही है। उक्त घटना रात करीब 10 बजे की है।

 

यह भी पढ़े :  सिंह राशि वाले जातक सावधान, परिवार में आ सकती है कोई बड़ी मुसीबत, धन प्राप्ति के लिए करें ये उपाय

 

इंडिगो ने एक बयान में कहा कि दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाले विमान 6ई2131 को उड़ान से पूर्व एक इंजन में चिंगारी का अनुभव हुआ। बयान में कहा गया, ”उड़ान को रोक दिया गया । सभी यात्रियों को एक वैकल्पिक विमान में बिठाया जा रहा है।” विमान में 177 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। उन्होंने बताया कि बाद में यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया।