रंग लगाने के बहाने जापानी महिला से बदसलूकी |

रंग लगाने के बहाने जापानी महिला से बदसलूकी, सिर पर फोड़ा अंडा, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

रंग लगाने के बहाने जापानी महिला से बदसलूकी, सिर पर फोड़ा अंडा, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 07:29 AM IST, Published Date : March 11, 2023/7:29 am IST

नई दिल्ली। Japanese woman misbehaved in delhi : जब हर कोई होली का त्योहार मना रहा था, उस समय एक राजधानी दिल्ली में एक जापानी महिला के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की जा रही थी। दरअसल, होली के दिन राजधानी दिल्ली का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लड़के एक जापानी लड़की को होली लगाने के बहाने उसके साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

बताया जा रहा है कि होली मनाने के लिए एक 22 साल की जापानी लड़की दिल्ली पहुंची थी। तभी उस पर लड़कों का एक ग्रुप टूट पड़ा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उसे जबरदस्ती रंग लगाया। इतना ही नहीं एक शख्स ने उसके सिर पर अंडा फोड़ दिया। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग आरोपियों पर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Read More: India News Today 11 March Live Update: त्रिपुरा में तोड़फोड़ की जा रही है, घरों, दुकानों में आग लगाई जा रही है: कांग्रेस नेता

रंग लगाने के बहाने जापानी महिला से बदसलूकी

वीडियो में एक जापानी युवती को एक लड़का जबरदस्ती रंग लगा रहा है। इसके बाद वहां कुछ और लड़के होली है..होली है…कहते हुए पहुंच गए। इसके बाद सबने मिलकर रंग लगाने के नाम पर युवती के साथ बदसलूकी की।

Read More : बड़ी साजिश का पर्दाफाश… ! तिहाड़ जेल में कैदी के पास से मिले 23 सर्जिकल ब्लेड, ड्रग्स और मोबाइल

आरोपियों की पहचान की जा रही है

Japanese woman misbehaved in delhi : इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि होली के जश्न के दौरान एक जापानी महिला को कथित तौर पर पुरुषों द्वारा परेशान किए जाने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो का संज्ञान लिया, अब तक कोई शिकायत नहीं मिली। महिला के विवरण के लिए दूतावास को ईमेल भेजा गया और वीडियो में दिख रहे पुरुषों की जानकारी भी एकत्र की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें