'मोदी : द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन', जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज, पीएम की लिखी कविता को भी किया गया है शामिल | 'Modi: The Journey of a Common Man' Web series will be released soon PM's written poem has also been included

‘मोदी : द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन’, जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज, पीएम की लिखी कविता को भी किया गया है शामिल

'मोदी : द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन', जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज, पीएम की लिखी कविता को भी किया गया है शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 26, 2019/11:17 am IST

नई दिल्ली । ‘मोदी : द जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन’ नामक वेब सीरीज में इस कविता को गीत के रुप में इस्तेमाल किया जाएगा। यह कहानी मोदी के जीवन पर आधारित 10 हिस्सों वाली एक सीरीज है। सीरीज के निर्देशक उमेश शुक्ला ने एक बयान में कहा, “जब हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रिसर्च कर रहे थे, तब हमें उनके द्वारा लिखी कुछ सुंदर व समझदारी भरी कविताएं मिलीं और हमें लगा कि हमें उनकी किसी एक कविता को जरूर इस्तेमाल करना चाहिए”।

ये भी पढ़ें- आडवाणी के बाद जोशी का भी टिकट कटा? देखिए जोशी ने मतदाताओं को पत्र ल…

इस वेब सीरीज की शुरुआत 12 साल के नरेंद्र मोदी से होगी। यह सीरीज मिहिर भूटा और राधिका आनंद ने लिखी है। 10 एपिसोड की इस सीरीज का हर एपिसोड करीब 35 से 40 मिनट का होगा। इस सीरीज में फैजल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर पीएम मोदी के अलग-अलग उम्र के किरदार निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड केस, ईडी को सफलता, एक और बिचौलिया सुशेन मोहन गुप्त…

सीरीज के निर्देशक उमेश शुक्ला ने बताया कि पीएम मोदी की कविता ‘श्याम के रोगन रेले’ का इस्तेमाल वेब सीरीज में किया जा रहाऔर यह एक बहुत ही शानदार गीत बन गया.” डायरेक्टर को इरोस नाऊ सीरीज में इसे इस्तेमाल करने की मंजूरी भी मिल गई है और इस कविता को गीत के रूप में पेश किया जाएगा। यह कविता ‘श्याम के रोगन रेले’ है। इसे एक खूबसूरत गाने की शक्ल दी गई है।