पत्नी की बेवफाई ने बना दिया माओवादी, दुबई से भेजता था पैसे, लेकिन पत्नी का था अफेयर | Naxalite Arrested :

पत्नी की बेवफाई ने बना दिया माओवादी, दुबई से भेजता था पैसे, लेकिन पत्नी का था अफेयर

पत्नी की बेवफाई ने बना दिया माओवादी, दुबई से भेजता था पैसे, लेकिन पत्नी का था अफेयर

: , March 9, 2021 / 09:26 PM IST

हैदराबाद। दुबई में प्रवासी मजदूर के रुप में काम करने वाला तेलंगाना में राजन्ना सिरसिल्ला जिला निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी के विश्वासघात के कारण नक्सली गुरिल्ला में बदल गया। वह वहां कड़ी मेहनत कर रुपए कमाता था, जिसे बचाकर वह अपनी पत्नी को भेजता था, लेकिन उसकी पत्नी उस रकम को अपने प्रेमी पर खर्च कर देती थी।

पुलिस के मुताबिक 38 वर्षीय जकुल्ला बाबू को हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह विवाहित है और दुबई में नौकरी करता था। लेकिन उसकी पत्नी यहीं रहती थी, जिस वह अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा भेजता था। इसी बीच उसने सुना कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ संबंध है और वह उसके भेजे हुए रुपए अपने प्रेमी पर खर्च कर देती है।

यह भी पढ़ें : 4 महिलाओं और एक बच्चे की हत्या के आरोप में कथित संत रामपाल को उम्रकैद,1 लाख रुपए जुर्माना भी 

इसकी जानकारी होने पर वह भारत लौटा और नक्सलियों के संपर्क में आकर उनमें शामिल हो गया। पुलिस के मुताबिक जकुल्ला बाबू प्रतिबंधित संगठन सीपीआईएमएल जनशक्ति के संपर्क में था। नक्सली रैंक में शामिल होने के बाद, उसने कैडर को पुनर्जीवित करने के लिए भर्ती के लिए स्काउटिंग शुरू कर दी। वह 2016 में भारत लौटा था। उस पर नक्सल संगठन के लिए नए सदस्यों को लाने की ज़िम्मेदारी थी।

यह भी पढ़ें : पांच सितारा होटल में बसपा पूर्व सांसद के बेटे की दबंगई, लहराई पिस्तौल..देखें वीडियो 

पुलिस ने आरोपी को 6 अक्टूबर को गिरफ्तार किया। उसके पास अमेरिकन मेड एक पिस्टल, पंद्रह राउंड गोलियां और लगभग पैंतालीस हजार रुपए कैश बरामद हुए। हालांकि, जक्कुला के खिलाफ पहले भी पुलिस में मामले रहे हैं। 2001 से 2008 तक उसे कई मामलों में दोषी पाया गया, लेकिन उसे रिहा कर दिया गया था     

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga