‘समीर वानखेड़े को सलाखों के पीछे भेज देंगे’ नवाब मलिक के इस बयान पर NCB अधिकारी बोले- स्वागत है

नवाब मलिक के इस बयान पर NCB अधिकारी बोले- स्वागत है! NCB Zonal Director Sameer Wankhede says Welcome on Statement of Minister Nawab Malik

Edited By: , October 21, 2021 / 08:53 PM IST

मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक जांच एजेंसी एनसीबी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। आज नवाब मलिक ने पुणे के मावल इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि साल भर के भीतर समीर वानखेड़े को सलाखों के पीछे भेज देंगे, इसे खुली चुनौती समझें। वहीं, उनके इस बयान पर समीर वानखेड़े ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Read More: बेहद खास है इस बार का करवा चौथ, सुहागिन महिलाओं पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा, जानिए शुभ मुहूर्त

समीर वानखेड़े ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। वे(नवाब मलिक) बड़े मंत्री है। ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं। मेरा हौसला और मज़ूबत होगा मैं और अच्छे से काम करूंगा।

Read More: स्पा सेंटर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों और महिला मैनेजर को किया गिरफ्तार

बता दें कि नवाब मलिक ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके दामाद समीर खान एनसीबी द्वारा लगाए गए आरोप खारिज करने का अनुरोध करने के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। खान को मादक पदार्थ संबंधी एक मामले में नौ महीने बाद हाल में जमानत दी गई। खान को कथित रूप से मादक पदार्थ के एक मामले में इस साल जनवरी में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें पिछले महीने जमानत पर रिहा किया गया।

Read More: बेरोजगारों से लाखों की ठगी: RCDSP के संचालकों को थाने लेकर पहुंची पुलिस, बाहर पीड़ितों की लगी भीड़