नागौर : लड़की से मिलने पहुंचे नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, तीन गिरफ्तार |

नागौर : लड़की से मिलने पहुंचे नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, तीन गिरफ्तार

नागौर : लड़की से मिलने पहुंचे नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  May 10, 2024 / 04:35 PM IST, Published Date : May 10, 2024/4:35 pm IST

जयपुर, 10 मई (भाषा) राजस्थान के नागौर जिले में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे 17 वर्षीय छात्र की उस लड़की के परिवार वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिससे मिलने के लिए वह उसके गांव पहुंचा था।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी और कहा कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि छात्र बुधवार को कोटा से मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में लड़की (15) से मिलने पहुंचा, लेकिन लड़की के परिवार के लोगों ने उन्हें एक खेत में पकड़ लिया।

पुलिस उपाधीक्षक पिंटू कुमार ने कहा,‘‘उन्होंने उससे मारपीट की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।’’

पुलिस ने कहा कि बिहार का रहने वाला लड़का कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था और कुछ समय पहले वह फेसबुक के जरिए लड़की के संपर्क में आया था।

छात्र मंगलवार को कोटा से नागौर पहुंचा और रात वहीं बिताई। अगली सुबह वह लड़की से मिलने मेड़ता सिटी चला गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पीड़ित के पिता उमेश द्वारा दर्ज कराए गए हत्या के मामले में लड़की के पिता रमेश, उसके भाई रामकिशन और दोस्त विकास को गिरफ्तार किया गया है।

भाषा पृथ्वी संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)