सत्ता में बने रहने के लिए राष्ट्र को बांट रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : फारूक अब्दुल्ला |

सत्ता में बने रहने के लिए राष्ट्र को बांट रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : फारूक अब्दुल्ला

सत्ता में बने रहने के लिए राष्ट्र को बांट रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : फारूक अब्दुल्ला

:   Modified Date:  May 15, 2024 / 06:45 PM IST, Published Date : May 15, 2024/6:45 pm IST

(फोटो के साथ)

श्रीनगर, 15 मई (भाषा) नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सत्ता में बने रहने के लिए राष्ट्र को बांटने के प्रयास का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें याद रखना चाहिए कि वह भविष्य में सत्ता में रहें या न रहें, लेकिन यह देश हमेशा रहेगा।

दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग के शांगस इलाके में चुनावी रैली के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, “हमें एक साथ रहना है। हमें देश को बचाना है। हमें बेहतर भविष्य के लिए मिलकर काम करना है। वह (मोदी) अपनी कुर्सी बचाने के लिए देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।”

अब्दुल्ला ने कहा, “दुर्भाग्य से, कुर्सी नहीं रहती, लेकिन राष्ट्र हमेशा रहता है। वह जो राष्ट्र बनाने की कोशिश कर रहे हैं वह विनाशकारी होने वाला है।”

खुद पर धर्म के नाम पर राजनीतिक करने का आरोप लगने के संदर्भ में उन्होंने कहा, “मैं धर्म के नाम पर राजनीति नहीं कर रहा। हमारा धर्म हमें अच्छी चीजें सिखाता है। कोई भी धर्म बुरा नहीं है। लोग बुरे होते हैं, जो इसका गलत इस्तेमाल करते हैं।”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “मोदी क्या कर रहे हैं? क्या वह राम मंदिर नहीं जाते…? वह क्या दिखाना चाह रहे हैं? क्या वह अशांति, घृणा नहीं पैदा कर रहे हैं? क्या राम सिर्फ हिंदुओं के हैं? राम केवल हिंदुओं के नहीं है, राम विश्व के हैं। वह सभी के हैं।”

भाषा जोहेब अविनाश

अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)