PM Modi Statement: PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- "कांग्रेस धर्म के आधार पर बजट बांटना चाहती है" |

PM Modi Statement: PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- “कांग्रेस धर्म के आधार पर बजट बांटना चाहती है”

PM Modi Statement: PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- "कांग्रेस धर्म के आधार पर बजट बांटना चाहती है"

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 08:21 AM IST, Published Date : May 16, 2024/8:21 am IST

महाराष्ट्र। PM Modi Statement:  लोकसभा चुनाव के अब तक चार चरणों के मतदान पूरे हो चुके हैं और अब जल्द ही पांचवे चरण के मतदान होने को है। इस  बीच पीएम मोदी कल अपने दौरे के दौरान महाराष्ट्र पहुंचे थे। इस बीच पीएम मोदी ने बुधवार 15 मई को महाराष्ट्र के डिंडोरी में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा।

Read More: Sita Navami 2024: आज मनाई जाएगी सीता नवमी, जानिए क्या है इसका शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

उन्होंने कहा कि, ”कांग्रेस धर्म के आधार पर बजट बांटना चाहती है। कांग्रेस की सोच है, देश की सरकारें जितना बजट बनाती हैं, उसका 15 फीसदी सिर्फ अल्पसंख्यकों पर खर्च हो यानी धर्म के आधार पर देश को बांटने वाले बजट का भी बंटवारा इसी आधार पर करना चाहते हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नकली शिवसेना-NCP का कांग्रेस में विलय पक्का है।

Read More: Rajmata Madhavi Raje Scindia: दिवंगत राजमाता सिंधिया को आज दी जाएगी अंतिम विदाई.. अंत्येष्टि में शामिल होंगे CM मोहन यादव और विष्णुदेव साय..

PM Modi Statement: पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘हमने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। आज मोदी गरीब को पक्के घर दे रहा है, बिजली कनेक्शन, हर घर जल, उज्ज्वला का गैस कनेक्शन दे रहा है। हमने कभी भी किसी का  धर्म नहीं देखा है, ना कभी किसी का धर्म पूछा है। योजनाएं सबके लिए बनाई जाती हैं, सबको योजनाओं का लाभ दिया जाता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers