PM Modi Today Program: आज इन दो राज्यों के चुनावी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, अगरतला में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित |

PM Modi Today Program: आज इन दो राज्यों के चुनावी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, अगरतला में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

PM Modi Today Program: आज इन दो राज्यों के चुनावी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, अगरतला में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 09:39 AM IST, Published Date : April 17, 2024/7:12 am IST

दिल्ली। PM Modi Today Program: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी धूुंआधार चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को दो दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए असम और त्रिपुरा के दौरे पर रहेंगे। बारपेटा से असम गण परिषद (AGP) के फणी भूषण चौधरी NDA की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं। यहां PM मोदी NDA उम्मीदवार असम गण परिषद के फणी भूषण चौधरी के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे।

Read More: Naxalites-Police Ancounter: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट लक्ष्मण केंवट कर रहे थे टीम को लीड.. नक्सलियों के डिवीजन कमेटी के बैठक में आ धमकी पुलिस..

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी असम और त्रिपुरा में चुनावी दौरा करेंगे। पीएम मोदी त्रिपुरा के अगरतला में रैली को संबोधित करेंगे और इसके साथ ही असम के नलबारी में PM मोदी आज रैली करेंगे।

Read More:Sudarshan Patnaik Made Ramlala Picture : समुंदर किनारे भगवान श्रीराम! रेत कलाकर सुदर्शन पटनायक ने बनाया खूबसूरत रामलला का चित्र, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल 

PM Modi Today Program: असम के बारपेटा लोकसभा क्षेत्र के नलबाड़ी में सुबह 11 बजे चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। बारपेटा से असम गण परिषद (AGP) के फणी भूषण चौधरी NDA की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं। बारपेटा ​​​​​​के बाद मोदी त्रिपुरा के अगरतला जाएंगे। अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में मोदी रैली को संबोधित करेंगे।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp